शुक्रवार, मई 3, 2024
होमऑटोTop Bikes Under 1 Lakh: Hero, Honda और Bajaj में से किस...

Top Bikes Under 1 Lakh: Hero, Honda और Bajaj में से किस मोटरसाइकिल में मिलता है ताकतवर इंजन, बस एक क्लिक में देखें डिटेल

Date:

Related stories

Top Bikes Under 1Lakh: दो पहिया बाजार में कई कंपनियां अपने नए मॉडलों को लाने की तैयारी कर रही हैं। अगले कुछ दिनों में दिवाली का त्योहार है। ऐसे में काफी लोग नई बाइक खरीदते हैं। दिवाली के फेस्टिवल पर वाहन की शॉपिंग काफी अच्छी रहती है। ऐसे में आप इस खबर में देखें आप किन बाइक्स को 1 लाख रुपये के अंदर खरीद सकते हैं।

Hero Splendor Plus के फीचर्स

हीरो स्प्लेंडर प्लस 100cc बाइक सेगमेंट में काफी अच्छी मोटरसाइकिल है। हीरो ने इसे 3 वेरिएंट में उतारा है। इसमें 9.8 लीटर की फ्यूल क्षमता और अलॉय व्हील्स दिए गए हैं। इसमें सेल्फ स्टार्ट और I3S तकनीक दी गई है। इसमें 97.2cc का इंजन दिया गया है। ये 7.91bhp की ताकत और 8.5nm का टॉर्क देती है। इसकी शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 75141 रुपये (दिल्ली) है।

Honda Shine की खूबियां

बाइक सेगमेंट में होंडा कंपनी का काफी बड़ा नाम है। होंडा शाइन एक दमदार बाइक है और इसका डिजाइन और इंजन भी धांसू है। होंडा ने इसमें बोल्ड ग्राफिक और काफी स्टाइलिश खूबियां दी गई हैं। इसमें 123.94cc का इंजन मिलता है। ये 10.59bhp की ताकत और 11nm का टॉर्क देता है। इसकी एक्सशोरुम कीमत 79800 रुपये (दिल्ली) है।

Bajaj Pulsar 125 के स्पेसिफिकेशन्स

बजाज पल्सर 125 को 6 वेरिएंट के साथ उतारा गया है। बाइक में कलर्ड ग्राफिक्स के साथ एलईडी हैडलैंप दिए गए हैं। साइड स्लंग एग्जॉस्ट के साथ अलॉय व्हील्स मिलते हैं। बाइक में 124.4cc का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया गया है। इसमें 11.64bhp की ताकत और 10.80nm का टॉर्क देती है। इसकी एक्सशोरूम कीमत 89984 रुपये (नई दिल्ली) है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories