सोमवार, मई 20, 2024
होमऑटोTVS Apache RTR 310: बस कुछ ही देर में लॉन्च होगी TVS...

TVS Apache RTR 310: बस कुछ ही देर में लॉन्च होगी TVS की ये दमदार बाइक, जानें क्या हो सकते हैं फीचर्स

Date:

Related stories

TVS Apache RTR 310: दोपहिया सेगमेंट में टीवीएस मोटर्स का रुतबा कायम है। आज यानी 6 सितंबर को कंपनी TVS Apache RTR 310 को लॉन्च करने वाली है। 5 सितंबर को कंपनी की तरफ से इसका टीजर जारी किया गया था। जिसके आधार पर इसमें मिलने वाले फीचर्स का अनुमान लगाया जा सकता है। कंपनी की तरफ से तो सटीक तौर पर कुछ भी अपडेट नहीं दिया गया है लेकिन टीजर से जो फीचर्स पता चल रहे हैं। उन्हीं के बारे में हम यहां बताने वाले हैं।

TVS Apache RTR 310 का इंजन

इस बाइक में 312 सीसी का सिंगल लिक्विड कूल इंजन देखने को मिल सकता है। जो 33.5 एचपी की शक्ति और 27.3 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखेगा। इसको 6 स्पीड गियरबॉक्स को जोड़े जाने की बातें कही जा रही है। फीचर्स के तौर पर इसमें यूएसडी फ्रंट फॉर्क और मोनो शॉक युनिट मिल सकती है। टीजर में दिखी झलक के आधार पर कहा जा सकता है इसमें स्प्लिट एलईडी हेडलेंप सेटअप, गोल्ड फिनिश के साथ हैंडलबार और फ्लैट हैंडलबार दिया जा सकता है।

TVS Apache RTR 310 डिजाइन

जैसा टीजर में दिखाया है ये बाइक स्पोर्टी लुक के साथ पेश की जाएगी। कंपनी का मकसद इस बाइक के लॉन्च के साथ युवा वर्ग को टारगेट करने का है। टीवीएस की इस बाइक में मुख्य आकर्षण का केंद्र फास्ट टैंक कफन, स्प्लिट सीटें और साइड में चंकी सा स्लंग एग्जॉस्ट हैं। स्प्लिट ग्रैब के साथ इसमें जो टर्न इंडिकेटर्स दिए जाने वाले हैं। वह भी लोगों को आकर्षित करते हैं।

TVS Apache RTR 310 की कीमत

इसकी कीमत को आर्टिकल लिखे जाने तक रिवील नहीं किया गया है हालांकि, माना जा रहा है कि इसकी की एक्सशोरूम कीमत 2.50 लाख से शुरू होकर 2.60 लाख के बीच हो सकती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories