रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमऑटोOla को टक्कर देने वाले TVS iqube Electric Scooter को 20000 में...

Ola को टक्कर देने वाले TVS iqube Electric Scooter को 20000 में घर लाने का शानदार मौका! ऐसे खरीदें

Date:

Related stories

Ola Electric IPO: आईपीओ से मिले पैसों का ओला कैसे करेगी इस्तेमाल, जानें दमदार प्लान

Ola Electric IPO: देश की पॉपुलर इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर कंपनी...

TVS iqube Electric Scooter: देश और दुनिया में इलेक्ट्रिक वाहनों का क्रेज बढ़ता जा रहा है। भारत में भी इलेक्ट्रिक वाहनों की बढ़ती हुई डिमांड को देखते हुए कई देसी और विदेशी कंपनियां एक से बढ़कर एक इलेक्ट्रिक वाहनों को पेश कर रही हैं। इस दौरान कंपनियों में सस्ते में अच्छे फीचर्स के साथ उतारने की होड़ मची हुई है। कार, स्कूटर , बाइक और साइकिल सहित अब ट्रक भी इलेक्ट्रिक के बनने लगे हैं।  इलेक्ट्रिक वाहनों की बढ़ती हुई संख्या का एक बड़ा कारण पेट्रोल-डीजल के दाम मानें जा रहे हैं। अगर आप भी किसी अच्छे इलेक्ट्रिक स्कूटर की तलाश में हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए ही है। TVS iqube Electric Scooter एक बहुत ही अच्छा स्कूटर है जो कि, कम कीमत में अच्छे फीचर्स मिल रहे हैं। TVS iqube Electric Scooter में बहुत ही अच्छा माइलेज और स्पीड मिल रही हैं।

ये भी पढ़ें: Mahindra Thar 4X4 में अब किया गया ये जबरदस्त बदलाव, जल्द ही नए अवतार में आएंगी नजर

TVS iqube Electric Scooter के फीचर्स

फीचर्स TVS iqube Electric Scooter
बैटरी 3 किलो वॉट की लिथियम-आयन बैटरी
रेंज 75-100 किलोमीटर तक की रेंज
मोटर 4.4kW की हब-माउंटेड BLDC मोटर
टार्क 40Nm का टार्क
टॉप स्पीड 40 किमी प्रति घंटे
रफ्तार 78 किमी प्रति घंटे की टॉप स्पीड
नोटिफिकेशन इनकमिंग कॉल और मैसेज नोटिफिकेशन
कनेक्टिविटी ब्लूटूथ
खास फीचर क्यू-पार्क फीचर

TVS iqube Electric Scooter  को 20000 में कैसे खरीदें? 

भारत में 1,04,123 रुपये की शुरुआती कीमत इसका टॉप वेरियंट 1,16,130  रुपये से शुरू होता है। इसमें  एक इलेक्ट्रिक मोटर लगी है जो कि 3000 W की पावर जनरेट करती है। इस खास स्कूटर को आप 20,000 रुपये के डाउनपेमेंट के साथ फाइनेंस करा सकते हैं। इस इस स्कूटर की ऑन रोड कीमत 1.16 लाख रूपए हैं। जिसे आप 20 हजार रुपए का डाउन पेमेंट देकर अपना बना सकते हैं। इसके लिए आपको 9.5 फीसदी का ब्याज देना पड़ेगा। जिसके बाद 3,300 रुपये  की आपको 36 महीने के लिए EMI देनी पड़ेगी। आपको बता दें, EMI की राशि डाउन पेमेंट और ब्याज दर के हिसाब से कम और ज्यादा दोनों ही हो सकती है।

ये भी पढ़ें: AMAZFIT ने अपनी GTR MINI स्मार्टवॉच की लॉन्च, लंबी बैटरी लाइफ और SATELLITE POSITIONING जैसे कई फीचर्स से है लैस

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories