गुरूवार, मई 2, 2024
होमऑटोग्लोबली लॉन्च की जाएगी Ultraviolette F77 इलेक्ट्रिक बाइक, रेंज और टॉप स्पीड...

ग्लोबली लॉन्च की जाएगी Ultraviolette F77 इलेक्ट्रिक बाइक, रेंज और टॉप स्पीड है धांसू

Date:

Related stories

Splendor और Platina पर ये Electric Bike पर रही पड़ी! सिंगल चार्ज पर 300 किमी. की रेंज के साथ देती है तूफानी स्पीड

Ultraviolette F77 Electric Bike में कई स्मार्ट फीचर्स मिल रहे हैं जो कि इस बाइक को काफी बेहतर बनाते हैं। इसका लुक हो या फिर स्पीड दोनों ही ग्राहकों को खूब पसंद आ रहे हैं।

Ultraviolette F77: इलेक्ट्रिक वाहनों के प्रति लोगों का रुझान तेजी से बढ़ रहा है। यही वजह कि कंपनियां इस सेगमेंट को बिलकुल भी फीका नहीं छोड़ना चाहती हैं। हाल ही में अब भारतीय स्टार्टअप Ultraviolette ने एक इलेक्ट्रिक बाइक को ग्लोबली पेश करने का फैसला किया है। इस बाइक को 7 से 12 नवंबर के बीच होने वाले EICMA ट्रेड शो के दौरान पेश किया जाएगा। इस शो में बाइक के स्पेक्स और प्लेटफॉर्म के बारे में भी जानकारी दी जाएगी।

Ultraviolette F77 का पावरट्रेन

इस बाइक में 10.3 Kwh का बैटरी पैक प्रदान किया जाता है। जो 38.8 बीएचपी की शक्ति और 95 एनएम का पीक टॉर्क पैदा करने का सामर्थ्य रखता है। सिंगल चार्जिंग में इस बाइक को 307 किमी तक चलाया जा सकता है। ये बाइक 140 किमी/प्रतिघंटा की टॉप स्पीड निकाल सकती है। ये इलेक्ट्रिक बाइक महज 2.9 सेकंड में ही जीरो से 60 की रफ्तार पकड़ लेती है।

फीचर्स Ultraviolette F77
बैटरी पैक 10.3 Kwh का बैटरी पैक
शक्ति38.8 बीएचपी की शक्ति
टॉर्क 95 एनएम का पीक टॉर्क
रेंज 307 किमी
टॉप स्पीड 140 किमी/प्रतिघंटा

Ultraviolette F77 डिजाइन और फीचर्स

चुंकि ये बाइक पहले से ही भारत में मौजूद तो इसके फीचर्स के बारे में भी कहा जा रहा है कि इन्हीं सेम फीचर्स के साथ इसे ग्लोबली भी पेश किया जाएगा। इसमें ऑल एलईडी लाइटिंग हेडलैंप, एयरोडायनामिक साइड पैनल्स, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी और तीन राइडिंग मोड मिलते हैं। जो कि Glide, Combat और Ballistic हैं। बाइक में दोनों ही साइड डिस्क ब्रेक दिए गए हैं। इसमें 17 इंच के अलॉय व्हील मिलते हैं।

एक्सशोरूम कीमत कितनी है?

ये इलेक्ट्रिक बाइक तीन कलर ऑप्शन्स के साथ पेश की जाती है। इसमें सुपरसॉनिक सिल्वर, स्टील्थ ग्रे, प्लाज्मा रेड शामिल हैं। इसकी एक्सशोरूम कीमत 3.80 लाख रुपये से शुरू होकर 5.50 लाख रुपये तक जाती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories