रविवार, मई 19, 2024
होमऑटोUpcoming Bikes in India: Royal Enfield, Triumph और Aprilia की बाइक्स शानदार...

Upcoming Bikes in India: Royal Enfield, Triumph और Aprilia की बाइक्स शानदार खूबियों के साथ जल्द ले सकती हैं एंट्री, जानें डिटेल

Date:

Related stories

Classic Legends जल्द ही BSA ब्रॉन्ड को कर सकता है लॉन्च, Royal Enfield से होगा कड़ा मुकाबला!

Classic Legends: भारत में मोटरसाइकिल सेक्टर में क्लासिक लीजेंड्स...

Upcoming Bikes in India: अगर आप एक मोटरसाइकिल लवर्स हैं तो आपके लिए ये खबर काफी खास रहने वाली है। इस साल तक अभी तक बजाज, रॉयल एनफील्ड, हार्ले डेविडसन, हीरो, होंडा और ट्रॉयंफ जैसी कई कंपनियों ने अपनी धाकड़ बाइक्स को लॉन्च किया है। वहीं, इस साल में अभी कुछ और जबरदस्त बाइक्स बाजार में अपना दम दिखाने के लिए तैयार हैं। अपकमिंग बाइक्स (Upcoming Bikes in India) को लेकर आपको कुछ जानकारी मिल सकती है। जानें क्या है पूरी डिटेल।

Royal Enfield Himalayan 452 बाइक की संभावित डिटेल

बाइक बाजार में अपनी शानदार पकड़ रखने वाली रॉयल एनफील्ड अपनी अपकमिंग मोटरसाइकिल को लेकर काफी चर्चा बटोर रही है। कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि कंपनी हिमालयन 452 मॉडल को जल्द ही भारतीय बाजार में लॉन्च कर सकती है। इस बाइक में एलईडी हैडलाइट्स और एलईडी टेललाइट्स के साथ फ्रंट व्हील में यूएसडी फ्रंट फोर्क दिया जा सकता है। बाइक में 451.65cc का सिंगल सिलेंडर इंजन मिल सकता है। इसके साथ 6 स्पीड गियरबॉक्स दिया जा सकता है। कंपनी ने इसकी कोई भी पुष्टि नहीं की है।

Aprilia RS 457 बाइक के अनुमानित फीचर्स

Aprilia कंपनी की ये बाइक आरएस सीरीज में नई बाइक हो सकती है। कई खबरों में कहा जा रहा है कि इस बाइक में एलईडी हैडलैंप्स, एलईडी टेललाइट्स, टीएफटी स्क्रीन के साथ सिल्वर फिनिश एल्यूमिनियम फ्रेम दिया जा सकता है। बाइक में 457सीसी का ट्विन सिलेंडर इंजन लिक्विड कूल्ड तकनीक के साथ आ सकता है। इस बाइक को जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि, अभी तक इसकी कुछ भी आधिकारिक जानकारी नहीं है।

Triumph Scrambler 400 X की संभावित जानकारी

ट्रॉयंफ कंपनी Scrambler 400 X को काफी सुपर स्टाइलिश डिजाइन के साथ ला सकती है। कई खबरों में कहा जा रहा है कि इस बाइक में 400सीसी का इंजन दिया जा सकता है। बाइक में सिंगल इंजन के साथ लिक्विड कूल्ड तकनीक मिल सकती है। साथ ही बाइक के दोनों पहियों पर डिस्क ब्रेक और एबीएस फीचर मिल सकता है। इस बाइक को साल के अंत तक लॉन्च किया जा सकता है। फिलहाल इसकी कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें