शुक्रवार, जुलाई 26, 2024
होमऑटोUpcoming EV Cars in June 2024: एक नहीं बल्कि 3 प्रीमियम इलेक्ट्रिक...

Upcoming EV Cars in June 2024: एक नहीं बल्कि 3 प्रीमियम इलेक्ट्रिक कार जून में दे सकती हैं दस्तक

Date:

Related stories

Upcoming EV Cars in June 2024: देश और दुनिया में पिछले कुछ समय से इलेक्ट्रिक वाहनों का क्रेज काफी बढ़ा है। यही वजह है कि, दो, तीन और चार पहिया इलेक्ट्रिक गाड़ियां लॉन्च हो रही हैं। इन वाहनों की तरफ ग्राहकों का काफी ध्यान भी जा रहा है। ऐसे में कुछ ऐसी Upcoming EV Cars हैं जो कि, इसी महीने यानी की जून में लॉन्च हो सकती हैं। इन अपकमिंग गाड़ियों में Porsche Taycan 2024, Volvo EX90 और Mini Cooper SE 2024 जैसी तीन गाड़ियों के नाम शामिल हैं।

Porsche Taycan 2024 जल्द हो सकती है लॉन्च

Porsche Taycan 2024 को लेकर अफवाह चल रही है कि, ये कार 1 करोड़ 50 लाख से ऊपर की कीमत में लॉन्च हो सकती है। ये गाड़ी 8 जून को दस्तक दे सकती है।

संभावित फोटो

Volvo EX90 दे सकती है तूफानी दस्तक

Volvo EX90 जैसी शानदार इलेक्ट्रिक कार भी जून के महीने में ही लॉन्च हो सकती है। इस कार को 1 करोड़ 50 लाख से ऊपर की कीमत में 15 जून को पेश किया जा सकता है।

संभावित फोटो

Mini Cooper SE 2024 का इंतजार जल्द हो सकता है इंतजार खत्म

Mini Cooper SE 2024 कार को लेकर भी चर्चा चल रही है कि, ये कार 55 लाख के आस-पास की कीमत में 20 जून को लॉन्च हो सकती है।

संभावित फोटो

आपको बता दें, इन तीनों गाड़ियों की अभी तक किसी भी तरह की आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आ सकी है। इसकी कीमत और लॉन्च डेट सहित फीचर्स संभावित हैं। ये खबर इन्ही के आधार पर बनाई गई है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories