सोमवार, मई 20, 2024
होमऑटोVolkswagen ID. 2all इलेक्ट्रिक सेगमेंट में बनेगी अफोर्डेबल SUV! सिंगल चार्ज पर...

Volkswagen ID. 2all इलेक्ट्रिक सेगमेंट में बनेगी अफोर्डेबल SUV! सिंगल चार्ज पर मिल सकती है 450KM की तूफानी रेंज

Date:

Related stories

Volkswagen ID. 2all: दुनिया की सबसे बड़ी कार निर्मातओं में से एक फॉक्सवैगन अपनी शानदार कारों के लिए काफी मशहूर है। फॉक्सवैगन एसयूवी से लेकर सेडान सेगमेंट तक में काफी अच्छी पकड़ रखती है। ऐसे में कंपनी ने अब इलेक्ट्रिक सेगमेंट में एक अफोर्डेबल कार उतारने की तैयारी कर ली है।

जी हां. कंपनी ने अपनी नई अपकमिंग एसयूवी आईडी 2ऑल (Volkswagen ID. 2all) इलेक्ट्रिक कार को टीज किया है। इस कार का डिजाइन काफी शानदार होने वाला है। साथ ही इसकी कीमत भी कम ही रहने की संभावना है। देखिए क्या है पूरी जानकारी।

Volkswagen ID. 2all की संभावित डिटेल

कई खबरों में दावा किया जा रहा है कि अपकमिंग फॉक्सवैगन आईडी 2ऑल इलेक्ट्रिक एसयूवी आईडी-4 और आईडी-5 मॉडलों से नीचे ही रहेगी। आपको बता दें कि कंपनी ने इसके कॉन्सेप्ट को इस साल मार्च में अनवील किया था। इसमें काफी यूनिक एक्सटीरियर दिया जा सकता है। बताया जा रहा है कि इसे MEB प्लेटफॉर्म पर तैयार किया गया है। इसमें स्लीक प्रोफाइल के साथ इस कार को अफोर्डेबल इलेक्ट्रिक सेगमेंट में लाया जाएगा। इसकी डिजाइनिंग लैंग्वेज बेटले और गोल्फ मॉडल पर आधारित होगी।

Volkswagen ID. 2all के अनुमानित फीचर्स

फॉक्सवैगन आईडी 2ऑल इलेक्ट्रिक एसयूवी में 12.9 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया जा सकता है। साथ ही मल्टी फंक्शन स्टीयरिंग व्हील और कई अन्य फिजिकल बदलाव नजर आएंगे। फिलहाल इसके पावरट्रेन की जानकारी नहीं है। मगर दावा किया जा रहा है कि ये सिंगल इलेक्ट्रिक मोटर के साथ आएगी। ये कार सिंगल चार्ज पर 450KM की रेंज देने में सक्षम होगी। इसकी कीमत 22.5 लाख रुपये हो सकती है। ये कार साल 2026 तक बाजार में दस्तक दे सकती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories