सोमवार, मई 20, 2024
होमऑटोइंतजार करा रहे Yamaha Neo Electric Scooter के ये फीचर्स OLA ,...

इंतजार करा रहे Yamaha Neo Electric Scooter के ये फीचर्स OLA , Ather, और TVS की बढ़ाएंगे धड़कन! कब करेगा एंट्री

Date:

Related stories

Yamaha Neo Electric Scooter: देश की जानी मानी टू व्हीलर कंपनी Yamaha अपने एक से बढ़कर एक बाइक और स्कूटर को लॉन्च करती रहती है। अपने ग्राहकों के बढ़ते प्यार और विश्वास को देखते हुए कंपनी ने अब इलेक्ट्रिक सेगमेंट में भी एंट्री कर ली है। आपको बता दें, OLA Electric, Ather, Simple Energy , TVS, Hero Electric, Honda, और Bajaj जैसी बड़ी कंपनियां पहले ही अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर्स को लॉन्च कर ग्राहकों के दिलों पर राज कर रही हैं। इस बीच यामहा की भी इलेक्ट्रिक सेगमेंट में एंट्री हो गई है।

ये भी पढ़ें: Mahindra XUV700 और Tata Safari में से कौन सी कार है ज्यादा सेफ? एक क्लिक में देखें कंपैरिजन

Yamaha Neo Electric Scooter के फीचर्स

फीचर्स Yamaha Neo Electric Scooter
बैटरी 50.4 वॉल्ट और 19.2 वॉल्ट के दो बैटरी पैक
ब्रेक Disc ब्रेक और पीछे के पहियों में ड्रम ब्रेक
मोटर 2.5 किलोवाट इलेक्ट्रिक मोटर
रेंज 70 किमी की रेंज
कीमत 2.58 लाख रुपये
टॉप स्पीड 35Km/h की टॉप स्पीड

Yamaha Neo Electric Scooter कब होगा लॉन्च

Yamaha Neo Electric Scooter खास बात ये है कि ग्राहक Yamahaके इलेक्ट्रिक स्कूटर्स पर काफी प्यार भी लुटा रहे हैं। Yamaha ने साल 2022 में Neo Electric Scooter को लॉन्च किया था। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को अभी भारतीय मार्केट में नहीं लॉन्च किया गया है। खबरों की मानें तो इसे जून 2023 में मार्केट में लॉन्च किया जा सकता है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में एक नहीं बल्कि  ऐसे कई सारे फीचर्स थी जिन्हें यूजर्स ने काफी पसंद किया। Yamaha Neo Electric Scooter के कुछ फीचर्स लीक हो गए हैं जो कि लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। चलिए आपको इन्ही लीक फीचर्स के बारे में बताते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories