शनिवार, मई 18, 2024
होमऑटोतो क्या घुमक्कड़ों के लिए वरदान साबित होगी Yamaha R3 और Yamaha...

तो क्या घुमक्कड़ों के लिए वरदान साबित होगी Yamaha R3 और Yamaha MT-03 बाइक्स?

Date:

Related stories

क्या KTM 390 Duke और Kawasaki Ninja 400 पर कहर बरपाने आ रही Yamaha R3 बाइक? 5000 रुपए में करें अपने नाम

अगर आप यामाहा की आगामी बाइक Yamaha R3 को अपना बनाना चाहते हैं तो बता दें कि आप अपने नजदीकी डीलरशिप पर जाकर इसकी बुकिंग करा सकते हैं। इसे आने वाले समय में लॉन्च किया जा सकता है।

Upcoming Yamaha Bikes: स्टाइलिश लुक और सेफ्टी भी दमदार, Yamaha R3 और MT03 सुपरस्पोर्ट्स बाइक के लॉन्च होते ही आएगी तबाही

Upcoming Yamaha Bikes: यामाहा कंपनी जल्द ही अपनी दमदार सुपरस्पोर्ट्स बाइक को पेश कर सकती है। R3 और MT03 में हो सकते हैं ये फीचर्स।

Yamaha R3 And MT-03: जापानी कंपनी यामहा 15 दिसंबर को अपनी दो बेहद जबरदस्त बाइक्स Yamaha R3 और MT-03 को लॉन्च करने जा रही है।Yamaha R3 और MT-03 बाइक्स के फीचर्स और कीमत को लेकर कंपनी की तरफ से किसी भी तरह की आधिकारिक जानकारी तो नहीं दी गई है लेकिन कहा जा रहा है कि, इन दोनों बाइक्स में Supersport और naked streetfighter models वाला लुक मिल सकता है।

Yamaha R3 And MT-03 बाइक्स 15 दिसंबर को होंगी लॉन्च

भारत में लॉन्च होने के बाद Yamaha R3 की सीधी टक्कर TVS Apache RR 310 से हो सकती है। वहीं पर Yamaha MT-03 का मुकाबला KTM Duke 390 से हो सकता है। इन दोनों बाइक्स में 321cc का twin-cylinder इंजन मिलने की बात कही जा रही है। जिन लोगों को लॉन्ग ड्राइव और घूमने का काफी शौक होता है। उन लोगों के लिए इनका लिक्विड कूल्ड इंजन काफी जबरदस्त साबित हो सकता है। क्योंकि ये जल्दी गर्म नहीं होता है। इन दोनों बाइक्स में 14 लीटर का फ्यूल टैंक  मिलने की भी बात कही जा रही है।

Yamaha R3 And MT-03 में क्या मिल सकता है खास?

Traction control, slipper clutch, quickshifter और LCD console जैसे कनेक्टिविटी फीचर्स इन दोनों बाइक्स में मिल सकते हैं। क्योंकि कंपनी ने इन दोनों ही बाइक्स के फीचर्स को लेकर कोई भी जानकारी नहीं दी है। ऐसे में ग्राहकों को लॉन्च होने के बाद पता चलेगा कि, इन दोनों बाइक्स में उन्हें क्या नया और खास मिलने वाला है।

Yamaha R3 और MT-03 बाइक्स के संभावित फीचर्स

फीचरYamaha R3 और MT-03
ब्रेकडिस्क ब्रेक ,ड्यूल-चैनल ABS ब्रेक मिल सकते हैं।
इंजन321cc, twin-cylinder engine मिल सकता है।
पावर/टॉर्क42ps की पावर के साथ 29.6Nm टॉर्क मिल सकती है।
गियरबॉक्स6-स्पीड गियरबॉक्स मिल सकते हैं।

Yamaha R3 और MT-03 लॉन्चिग से पहले इन दोनों बाइक्स के बारे में कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी। ये खबर संभावित फीचर्स के आधार पर बनाई गई है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories