Home ऑटो अग्रेसिव लुक के साथ बाजारों में जल्द दस्तक देने आ रही Yamaha...

अग्रेसिव लुक के साथ बाजारों में जल्द दस्तक देने आ रही Yamaha Tmax 560, जानें धाकड़ Sports Scooter की क्या है खासियत

0
Yamaha Tmax 560

Yamaha Tmax 560: यामाहा अपने अग्रेसिव लुक के साथ धाकड़ स्पोर्ट्स बाइक को जल्द ही भारत में लॉन्च कर सकता है। इस अपडेटेड स्कूटर में कंपनी ने हाईटेक टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया है। इस स्कूटर का लुक बेहतरीन है। आप भी इसका लुक देखकर दीवाने हो जाएंगे। इस स्कूटर में नए लुक के साथ जबरदस्त फीचर्स देखने को मिल सकते हैं। इसके साथ ही इसमें 560 cc का इंजन दिया जा सकता है। आज इस आर्टिकल में हम आपको इस Yamaha Tmax 560 से जुड़ी जानकारियां देने जा रहे हैं। तो चलिए शुरू करते हैं।

ये भी पढ़ें: TVS के ELECTRIC SCOOTERS और BIKES के आने से HERO और SUZUKI सहित कई कंपनियों का बढ़ेगा BP, जानें मास्टर प्लान

कैसा है यामाहा Tmax का इंजन

इस स्कूटर में जबरदस्त इंजन दिया गया है। इस स्पोर्ट्स स्कूटर में 560 सीसी का पैरेलल ट्विन इंजन देखने को मिल सकता है जो 47 बीएपपी की अधिकतम पॉवर और 55.7 nm का पीक टॉर्क जनरेट कर सकता है।

क्या हैं फीचर्स

अगर इसके फीचर्स की बात करें तो बता दें कि अपडेटेड व्हील्स और सस्पेंशन देखने को मिल सकता है। यामाहा Tmax स्पोर्ट्स स्कूटर के पहियों के साथ-साथ सस्पेंशन किट भी देखने को मिल सकती है। इसमें एक बड़ी विंडस्क्रीन मिल रही है जो फुल कलर 7 इंच कनेक्टेड इंस्ट्रूमेंट से लैस होगी। इसमें आपको स्पोर्टियर हैंडलिंग परफॉर्मेंस सपोर्ट देखने को मिल सकता है। इसके अलावा आपको खुल मैप गार्निन नेविगेशन देखने को मिल सकता है। यामाहा टीमैक्स में नया 7 इंच का फुल कलर टीएफटी स्क्रीन के साथ ही एनालॉग और मोनोक्रोम जैसे फीचर्स भी मिल सकते हैं।

BrandYamaha
ModelYamaha Tmax 560
Engine 560 cc
Power47 bhp
Torque55.7 nm
Cylinder2
Kerb Weight220 kg
Mileage20 kmpl

लुक देखकर हो जाएंगे दीवाने

इसका लुक सुपरस्पोर्ट्स है कि आप भी इसके दीवाने हो सकते हैं। इस स्पोर्ट्स स्कूटर के टायरों में 262 मिमी फ्रंट डिस्क और एबीएस के साथ 282 मिमी बैक डिस्क ब्रेक देखने को मिल सकते हैं। इसमें आगे की तरफ नुकीले चोंच शैली का डिजाइन दिया गया है जो काफी अग्रेसिव नजर आता है। इसमें आपको कॉम्पैक्ट बॉडी देखने को मिल रही है।

क्या होगी कीमत?

अगर इसकी कीमत की बात करें तो कयास लगाए जा रहे हैं कि इसकी शुरुआती कीमत 8.99 लाख रुपए हो सकती है।

ये भी पढ़ें: जबरदस्त कैमरे से REEL और YOUTUBE VIDEO बनाने वालों की किस्मत खोलने आ रही VIVO V27 SERIES, देखें तगड़े फीचर्स

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version