शनिवार, मई 18, 2024
होमऑटोMeteor और Hunter 350 जैसी Cruise Bike के तोते उड़ाने आ गई...

Meteor और Hunter 350 जैसी Cruise Bike के तोते उड़ाने आ गई Yezdi Roadster! ऑफरोडिंग और क्रूजर बाइक का है कॉम्बो

Date:

Related stories

दमदार इंजन और शानदार लुक के साथ आती है Yezdi Roadster, 350 किलोमीटर की मिलती है रेंज

अगर आप कोई बढ़िया बाइक खरीदने का मन बना रहे हैं तो बता दें कि आप Yezdi Roadster बाइक को भी खरीद सकते हैं। इसका दमदार इंजन और इसका शानदार लुक लोगों को बेहद पसंद आ रहा है।

Yezdi Roadster: जब भी क्रूजर बाइक का नाम आता है तो उसमें रॉयल एनफील्ड की बुलेट का नाम जरूर आता है लेकिन अब रॉयल एनफील्ड की मीटियर और हंटर 350 जैसी मोटरसाइकिलों को टक्कर देने के लिए येज्दी ने अपनी रोडस्टर बाइक को उतार दिया है। यह बाइक ऑफरोडिंग बाइक और क्रूजर बाइक का कॉम्बो है। इस बाइक के लॉन्च होते ही ये लोगों में अपनी पहचान बना रही है। यहां हम इस बाइक के बारे में बहुत सी जानकारियां देने जा रहे हैं जो आपके लिए जरूरी हो सकती हैं।

इन दिग्गज कंपनियों ने बनाई Yezdi Roadster

Yezdi Roadster को महिंद्रा एंड महिंद्रा और जावा जैसी दोनों दिग्गज कंपनियों ने मिलकर बनाया है। इस मोटरसाइकिल को येज्दी के बैनर तले प्रमोट किया जा रहा है। इसका डिजाइन, इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स लोगों को बेहद पसंद आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Mahindra Thar 4X4 में अब किया गया ये जबरदस्त बदलाव, जल्द ही नए अवतार में आएंगी नजर

Yezdi Roadster Specifications

Model Yezdi Roadster
Engine Displacement 334 cc
Max Power 29.7 PS
Max Torque 39 Nm
Mileage 28.53 kmpl
Brakes Double Disc
Riding Modes 3
Combo  Offroading and Cruiser Bike Combo
Color Options 4
Tyre Type Tube

ऑफरोडर और क्रूजर बाइक का है कॉम्बो

बता दें कि इस मोटरसाइकिल को इस तरह से डिजाइन किया गया है कि ये ऑफरोडिंग और क्रूजर बाइक का कॉम्बो लगती है। इसका सिटिंग स्टाइल क्रूजर बाइक जैसा ही कंफर्टेबल है। यह बाइक काफी वजनदार है लेकिन फिर भी ये ऑफरोडिंग में काफी बेहतर परफॉर्म करती है।

मिल सकते हैं ये कलर ऑप्शन

इस बाइक को तीन रंगों में लॉन्च किया गया है। यह स्मोक ग्रे, स्टील ब्लू, ग्रीन और गैलेंट ग्रे के ऑप्शन मिल रहे हैं। इसके साथ ही इसमें एक सिन सिल्वर कलर का ऑप्शन भी दिया जा रहा है।

क्या है कीमत?

अगर इसकी कीमत की बात करें तो बता दें कि कंपनी ने इस बाइक के तीन वेरिएंट बाजार में उतारे हैं। इसके बेस वेरिएंट की एक्सशोरूम कीमत 2.01 लाख रुपए से शुरू होती है और इसके टॉप वेरिएंट की कीमत 2.09 लाख रुपए तक जाती है।

ये भी पढ़ें: AMAZFIT ने अपनी GTR MINI स्मार्टवॉच की लॉन्च, लंबी बैटरी लाइफ और SATELLITE POSITIONING जैसे कई फीचर्स से है लैस

Latest stories