Home ऑटो मात्र 1600 रुपए में अपना बनाएं Zelio Electric Scooter! 120 KM की...

मात्र 1600 रुपए में अपना बनाएं Zelio Electric Scooter! 120 KM की रेंज के साथ मिल रहे ये धांसू फीचर्स

0
Zelio Electric Scooter

Zelio Electric Scooter: अगर आप कम कीमत में धांसू फीचर्स वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहते हैं तो बता दें कि Zelio Electric Scooter एक अच्छा ऑप्शन साबित हो सकता है। इस स्कूटर में आपको बेहतरीन रेंज भी मिल रही है। कंपनी ने इसकी बुकिंग शुरू कर दी है। अगर आप भी इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदना चाहते हैं तो बता दें कि इसके लिए आपको मात्र 1600 रुपए का टोकन अमाउंट जमा करना होगा। आज इस आर्टिकल में हम आपको इस स्कूटर के फीचर्स से लेकर स्पेसिफिकेशन्स और कीमत तक की जानकारी देने जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें: TOYOTA INNOVA HYCROSS SUV कार को खरीदने के लिए अब ग्राहकों को करनी होगी जेब ढीली, अब चुकानी होगी ज्यादा कीमत

Zelio Electric Scooter Variant

बता दें कि Zelio Electric Scooter दो वेरिएंट में उपलब्ध हैं। इसके वेरिएंट का नाम Zelio Eeva है। इसके बेस मॉडल में 28 Ah 48 V का बैटरी पैक मिल रहा है और इसके टॉप वेरिएंट में 28 Ah 60V का बैटरी पैक दिया जा रहा है। इन दोनों स्कूटर्स की निम्नतम रेंज 60 किलोमीटर प्रति चार्ज है और उच्चतम रेंज 120 किलोमीटर प्रति चार्ज है। इसे चार्ज होने में 4 से 5 घंटे लगते हैं।

Features Zelio Electric Scooter
Model Eeva
Range 60-120
Charging Time 4-5 Hours
Tyre Type Tubeless
Rear Brake Drum
Front Brake Disc
Tripmeter and Speedometer Digital

Zelio Electric Scooter Features

कंपनी ने इसमें धांसू फीचर्स दिए हैं। इसमें आपको इंस्ट्रूमेंट कंसोल से लेकर यूएसबी चार्जिंग प्वाइंट के साथ ही एंटी थेफ्ट अलार्म, पुश बटन स्टार्ट, फ्रंट स्टोरेज, डिजिटल ट्रिप मीटर, रिवर्स पार्किंग, एलईडी हेड-टेल लाइट जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

क्या है Zelio Electric Scooter की कीमत

अगर इसकी कीमत की बात करें तो बता दें कि इसके बेस मॉडल की एक्सशोरूम कीमत 54574 रुपए है और इसके टॉप एंड वेरिएंट की एक्सशोरूम कीमत 57475 रुपए है। अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो 1600 रुपए टोकन अमाउंट देकर बुक कर अपने घर ले जा सकते हैं। आप इसे EMI पर भी खरीद सकते हैं। इसकी शुरुआती EMI कीमत लगभग 1593 रुपए है।

Also Read: भारत में George Soros के निशाने पर PM Modi, लोकतांत्रिक ढांचे पर वार करने की बात को लेकर कांग्रेस ने भी लगाई लताड़

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Exit mobile version