गुरूवार, मई 2, 2024
होमटेकJio Recharge Plan: इस प्लान को लेने के बाद नहीं होगी किसी...

Jio Recharge Plan: इस प्लान को लेने के बाद नहीं होगी किसी भी रिचार्ज की जरूरत! OTT लवर्स के आएंगे मजे

Date:

Related stories

Jio Recharge Plan: दूरसंचार सेक्टर की सबसे मशहूर टेलीकॉम कंपनी जियो ने काफी तेजी से अपने ग्राहक बनाए हैं। रिलांयस जियो अक्सर अपने क्स्टमर्स के लिए नए-नए प्लान लाती रहती है। ऐसे में अगर आप जियो यूजर्स हैं तो आपको एक बार इस खबर पर ध्यान देना चाहिए। जियो के प्लान्स में बहुत कुछ मिलता है, इसलिए कंपनी नए ग्राहक जोड़ने के मामले में सबसे ऊपर है। इस फेस्टिव सीजन में जियो ने एक धांसू प्लान लॉन्च किया है। इस प्लान की जानकारी देखने के बाद आपको काफी खुशी हो सकती है।

शानदार है जियो का ये प्रीपेड प्लान

आपको बता दें कि अगर आप OTT प्लेटफ़ॉर्म पर फिल्मों और वेब शो का शौक रखते हैं तो ये प्लान आपके लिए फायदेमंद साबित हो सकता है। जियो के इस प्लान में 1 साल तक ग्राहकों को लाभ मिलेगा। इसमें अमेजॉन प्राइम वीडियो मोबाइल एडिशन मुफ्त मिलेगा। जियो का ये प्लान एक प्रीपेड प्लान है और इसके लिए यूजर को 3227 रुपये का भुगतान करना होगा।

इस प्लान में क्या मिलेगा लाभ

जियो के 365 दिन चलने वाले इस प्लान में हर दिन 2GB 5G इंटरनेट की सुविधा मिलेगी। इस तरह से इस पैक में कुल 730GB का इंटरनेट डेटा दिया जाएगा। डेटा खत्म होने पर इंटरनेट स्पीड को कम करके 64kbps कर दी जाएगी। इसके साथ ही अनलिमिटेड लोकल और STD कॉलिंग का फायदा दिया जाएगा। इतना ही नहीं इसमें रोज के 100SMS भी दिए जाएंगे।

1 साल के लिए हो जाएगी छुट्टी

वहीं, जियो के इस प्लान के अन्य फायदों की बात करें तो इसमें अमेजॉन प्राइम वीडियो मोबाइल एडिशन का 1 साल तक फायदा मिलेगा। साथ ही जियो सिनेमा, जियो टीवी और जियो क्लॉउड का लाभ मिलेगा। इस प्लान का फायदा लेने के लिए आपके पास 5G स्मार्टफोन होना चाहिए।

यहां से उठाएं प्लान का फायदा

अगर आप जियो के इस रिचार्ज प्लान का लाभ उठाना चाहते हैं तो आपको जियो की आधिकारिक साइट पर जाकर प्रीपेड सालाना प्लान के सेक्शन में इसकी डिटेल मिल जाएगी। इसके अलावा माए जियो ऐप से भी इस प्लान का फायदा ले सकते हैं। इसके बाद आपके सामने 3227 रुपये का प्लान आ जाएगा, फिर आप रिचार्ज करवा सकते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories