सोमवार, मई 6, 2024
होमदेश & राज्ययोग-चिकित्सा के बाद Telecom Sector में भी Patanjali की दस्तक! जानें Sim...

योग-चिकित्सा के बाद Telecom Sector में भी Patanjali की दस्तक! जानें Sim Card को लेकर Baba Ramdev का प्लान

Date:

Related stories

Patanjali Sim Card: भारत के विभिन्न हिस्सों में योग व चिकित्सा के क्षेत्र में क्रांति कराने वाले योग गुरु व सफल बिजनेसमैन बाबा रामदेव (Baba Ramdev) की कंपनी अब टेलिकॉम सेक्टर में भी दस्तक दे चुकी है। खबर है कि पतंलजि (Patanjali) ने टेलिकॉम सेक्टर (Telecom Sector) में कदम रखने के साथ ही अपने नए सिम कार्ड को भारतीय बाजार में जारी किया है। दावा किया जा रहा है कि यह नया सिम कार्ड जल्द ही देश के अलग-अलग हिस्सों में आम लोगों तक पहुंचकर टेलिकॉम के क्षेत्र में क्रांति लाने का काम करेगा। पतंजलि के इस सिम कार्ड (Sim Card) से जुड़े प्लान भी बेहद आकर्षक बताए जा रहे हैं।

Telecom Sector में Patanjali की दस्तक!

भारतीय उद्योग जगत में अपनी कुशलता के बल पर अलग छाप छोड़ चुकी स्वदेशी कंपनी पतंजलि (Patanjali) को लेकर तमाम चर्चाएं सुनने को मिलती है। कभी Patanjali स्वदेशी दवाइयों को लेकर सुर्खियों में रहती है तो कभी अपने बेहतरीन अन्य प्रोडक्ट के लिए इसे सराहा जाता है। खबर है कि अब पतंजलि ने टेलिकॉम जगत (Telecom Sector) में भी अपने कदम रख आम लोगों के लिए नए सिम कार्ड जारी किए हैं जिसका नाम पतंजलि सिम कार्ड (Sim Card) रखा गया है। बता दें कि इस सिम कार्ड को जारी कर पतंजलि ने टेलिकॉम सेक्टर में भी अपनी दस्तक दे दी है।

योगगुरु Baba Ramdev का प्लान

Baba Ramdev एक सफल योग-गुरु के साथ एक सफल बिजनेसमैन भी साबित होते नजर आ रहे हैं। टेसिकॉम सेक्टर में एंट्री के बाद उनका लक्ष्य इस क्षेत्र में स्वदेशी सिम कार्ड को बढ़ावा देना है। रामदेव का दावा है कि स्वदेशी के बल पर देश के लोगों को सस्ते कीमत पर बेहतर प्लान मुहैया कराया जाएगा। बता दें कि रामदेव (Baba Ramdev) की कंपनी Patanjali ने इससे पूर्व भी योग, चिकित्सा व घरेलू वस्तुओं से जुड़े कई आवश्यक चीजों को बाजार में उतार कर सफलता हासिल की है। ऐसे में दावा किया जा रहा है कि जल्द ही पतंजलि का का नया 5जी सिम कार्ड भी देश के आम लोगों तक पहुंचेगा और टेलिकॉम सेक्टर में क्रांति लाने का काम करेगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories