शुक्रवार, जुलाई 26, 2024
होमबिज़नेसSBI दे रहा महाबचत का मौका! जानें कैसे मिलेगी Zepto फ्री डिलीवरी...

SBI दे रहा महाबचत का मौका! जानें कैसे मिलेगी Zepto फ्री डिलीवरी के साथ राशन, फल व सब्जियों पर छूट? यहां चेक करें डील

Date:

Related stories

SBI Recruitment 2024: रीजनल हेड, रिलेशनशिप मैनेजर समेत कई पदों पर नौकरी पाने का मौका! जानें भर्ती से जुड़े डिटेल

SBI Recruitment 2024: भारत के सबसे बड़े एवं सबसे पुराने बैंकिंग उपक्रम स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) में नौकरी पाने का शानदार मौका है। SBI के आधिकारिक साइट पर दर्ज जानकारी के मुताबिक बैंक में रीजनल हेड, रिलेशनशिप मैनेजर, वीपी वेल्थ, इन्वेस्टमेंट विशेषज्ञ, इन्वेस्टमेंट ऑफिसर, प्रोजेक्ट डेवलपमेंट मैनेजर (टेक्नोलॉजी), प्रोजेक्ट डेवलपमेंट मैनेजर (बिजनेस), सेंट्रल रिसर्च टीम (प्रोडक्ट लीड) समेत अन्य कई पदों पर भर्ती (SBI Recruitment 2024) निकली है।

SBI ने ग्राहकों को दिया झटका! MCLR में वृद्धि होने से महंगा होगा लोन; जानें कैसे प्रभावित होंगे लाखों कर्जदार?

SBI: भारत के सबसे बड़े बैंकिंग उपक्रमों में से एक, भारतीय स्टेट बैंक (SBI) के लाखों ग्राहकों को बड़ा झटका लगा है। ताजा जानकारी के मुताबिक एसबीआई ने अपने मार्जिनल कॉस्ट ऑफ फंड-बेस्ड लेंडिंग रेट (MCLR) में संशोधन किया है जिसके तहत एमसीएलआर में 10 बेसिस प्वॉइंट्स (BPS) की वृद्धि दर्ज की गई है।

SBI: भारत के सबसे बड़े बैंकिंग उपक्रमों में से एक भारतीय स्टेट बैंक (SBI) ग्राहकों को महाबचत करने का मौका दे रहा है। इसके तहत ग्राहक ऑनलाइन किराने की खरीदारी में आसानी से अद्भुत बचत का आनंद ले सकते हैं। बता दें कि एसबीआई डेबिट कार्ड ग्राहकों को 1 जून, 2024 और 25 जुलाई, 2024 के बीच सभी ऑर्डरों पर बंपर छूट और 2 महीने की ज़ेप्टो (Zepto) पास सदस्यता मिलेगी।

ध्यान देने योग्य बात ये है कि जेप्टो पास सदस्यता हासिल करने के लिए बैंक द्वारा दिए गए प्रोमो कोड SBIDCZEPTO को दर्ज करना होगा। इस सुविधा के मिलने के साथ ही ग्राहक राशन के साथ फल-फूल व सब्जियों की ऑनलाइन खरीदारी कर अपनी 20% तक की महाबचत कर सकता है।

क्या है डील?

भारतीय स्टेट बैंक के आधिकारिक एक्स हैंडल से जारी किए गए पोस्ट के अनुसार SBI डेबिट कार्ड होल्डर्स के लिए खास ऑफर आया है। इसके तहत डेबिट कार्ड होल्डर बैंक द्वारा जारी किए गए कोड SBIDCZEPTO को दर्ज कर Zepto पास का फ्री सब्सक्रिप्शन पा सकते हैं। इसके अलावा 99 रुपये से ज्यादा के ऑर्डर पर फ्री डिलीवरी सेवा व सभी ऑर्डर पर 20 फीसदी से ज्यादा की छूट भी उपलब्द होगी।

ध्यान देने योग्य बात ये है कि SBI डेबिट कार्ड होल्डर्स के लिए जारी किया गया ये ऑफर सीमित समय (1 जून 2024 से 25 जुलाई 2024) के लिए ही है।

क्या होगा पेमेंट करने का प्रोसेस?

SBI द्वारा दिए जा रहे इस ऑफर का लाभ केवल एसबीआई डेबिट कार्ड धारक ही उठा सकते हैं। इसके तहत ऑफर का लाभ उठाने, निःशुल्क Zepto पास सदस्यता और विशेष बचत प्राप्त करने के लिए, सुनिश्चित करें कि आप प्रत्येक लेनदेन के लिए अपने एसबीआई डेबिट कार्ड का उपयोग कर रहे हैं।

Zepto इस्तेमाल करने के लाभ

खाद्य सामग्री संबंधित सभी वस्तुओं की डिलीवरी के लिए जेप्टो एक त्वरित व भरोसेमंद माध्यम है। इस ऑनलाइन एप प्लेटफॉर्म की मदद से किराने का सामान, फल, सब्जियां, गैजेट और व्यक्तिगत देखभाल के उत्पाद जैसे विभिन्न प्रकार के सामान मिनटों में आप तक पहुंच जाते हैं। जेप्टो आपके सामान की डिलीवरी कर खरीदारी प्रक्रिया को और आसान बनाता है और इसे सहजता प्रदान करता है। ऐसे में SBI डेबिट कार्ड यूजर्स को इस सुविधा का लाभ अवश्य उठाना चाहिए।

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories