Home ख़ास खबरें Air India Express की 70 से अधिक फ्लाइट कैंसिल होने पर मचा...

Air India Express की 70 से अधिक फ्लाइट कैंसिल होने पर मचा बवाल, एक साथ बड़ी संख्या में सिक लीव पर क्यों गए कर्मचारी; जानें डिटेल

Air India Express: : एयर इंडिया एक्सप्रेस की 70 से अधिक फ्लाइट कैंसिल होने के कारण यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा।

0
Air India Express
Air India Express

Air India Express: एयर इंडिया एक्सप्रेस की 70 से अधिक घरेलू और इंटरनेशनल फ्लाइट कैंसिल होने के कारण यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार एयरलाइन के वरिष्ठ चालक दल के सदस्य के सामूहिक ‘सिक लीव’ पर चले जाने के बाद मंगलवार रात से बुधवार सुबह तक एयर इंडिया एक्सप्रेस की 70 से अधिक अंतरराष्ट्रीय और घरेलू उड़ानें रद्द कर दी गई। मालूम हो कि एयर इंडिया एक्स्प्रेस टाटा समूह द्वारा खरीद लिया गया है।

एयर इंडिया एक्सप्रेस के प्रवक्ता ने क्या कहा?

इस मामले की जानकारी देते हुए एयर इंडिया एक्सप्रेस के प्रवक्ता ने कहा कि “हमारे केबिन क्रू के एक वर्ग ने कल रात से आखिरी मिनट में बीमार होने की सूचना दी है, जिसके परिणामस्वरूप उड़ान में देरी और रद्दीकरण हुआ है। जबकि हम इन घटनाओं के पीछे के कारणों को समझने के लिए चालक दल के साथ जुड़ रहे हैं, हमारी टीमें परिणामस्वरूप हमारे मेहमानों को होने वाली किसी भी असुविधा को कम करने के लिए हमारी टीम सक्रिय रूप से काम कर रही हैं’।

अपने मेहमानों से ईमानदारी से माफी मांगते हैं

उन्होंने आगे कहा कि हम इस परेशानी के लिए अपने मेहमानों से ईमानदारी से माफी मांगते हैं और इस बात पर जोर देते हैं कि यह स्थिति उस सेवा के मानक को प्रतिबिंबित नहीं करती है। जिसे हम प्रदान करने का प्रयास करते हैं। रद्दीकरण से प्रभावित मेहमानों को पूर्ण धन-वापसी या किसी अन्य तिथि के लिए दूसरी फ्लाइट की पेशकश की जाएगी। आज हमारे साथ उड़ान भरने वाले मेहमानों से अनुरोध है कि वे हवाई अड्डे पर जाने से पहले यह जांच लें कि उनकी उड़ान प्रभावित हुई है या नहीं।

कई यात्रियों ने की शिकायत

बता दें कि फ्लाइट कैंसिल होने के बाद एयर इंडिया एक्स्प्रेस के कई यात्रियों ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर अपनी नाराजगी जाहिर की। वहीं एयर इंडिया एक्स्प्रेस के प्रवक्ता का कहना है कि बीमार होने की सूचना देने के पीछे के कारणों को समझने के लिए कंपनी केबिन क्रू के साथ बातचीत कर रही है।

Exit mobile version