शुक्रवार, मई 3, 2024
होमदेश & राज्यउत्तर प्रदेशAkhilesh Yadav: लखनऊ स्टेडियम में मैच देखने पहुंचे BJP नेताओं पर अखिलेश...

Akhilesh Yadav: लखनऊ स्टेडियम में मैच देखने पहुंचे BJP नेताओं पर अखिलेश यादव का क्यों फूटा गुस्सा?

Date:

Related stories

Kangna Ranaut के बाद, टीवी एक्ट्रेस Rupali Ganguly की BJP में धमाकेदार एंट्री

Rupali Ganguly: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रानौत के बाद अब...

Akhilesh Yadav: सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने एक फोटो शेयर करते हुए भारतीय जनता पार्टी पर जुबानी हमला बोला है। बता दें कि अखिलेश यादव ने इकाना स्टेडियम में मैच देखने गए भाजपा नेताओं की फोटो शेयर की है और फोटो शेयर करके अखिलेश यादव ने बीजेपी को परिवारवाद के मुद्दे पर घेरा है।

सपा प्रमुख ने बीजेपी पर साधा निशाना


बता दें कि समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें प्रदेश सरकार में काबीना मंत्री जितिन प्रसाद, उत्तर प्रदेश सरकार के शिक्षा राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) संदीप सिंह, राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) उत्पाद एवं निषेध विभाग, नितिन अग्रवाल और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के सचिव जय शाह हैं। इसके अलावा यूपी सरकार के मुख्य सचिव डी.एस.मिश्रा भी इस तस्वीर में हैं।

अखिलेश यादव ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट एक्स पर उनकी फोटो शेयर करते हुए लिखा कि- ‘भाजपा के ‘परिवारवाद’ की तस्वीर… पहचाना क्या? सपा वाले असंभव को संभव कर दिखाते हैं भाजपा वाले केवल फ़ोटो खिंचवाने आते हैं।’

जानकारी के लिए बता दें कि जितिन प्रसाद, कांग्रेस नेता रहे जितेंद्र प्रसाद के बेटे हैं। तो वहीं संदीप सिंह राजस्थान के भूतपूर्व राज्यपाल कल्याण सिंह के पोते हैं, और भाजपा नेता राजीव सिंह के बेटे हैं। इसके अलावा नितिन अग्रवाल सपा से बीजेपी में आए नरेश अग्रवाल के सुपुत्र हैं। तो वहीं वहीं जय शाह, गृह मंत्री अमित शाह के बेटे हैं।

नितिन अग्रवाल ने सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो

यह सभी लोग रविवार के दिन लखनऊ स्थित इकाना स्टेडियम में भारत बनाम इंग्लैंड मैच देखने गए थे। इसके बाद उन्होंने एक तस्वीर खिंचवाकर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पोस्ट की। पोस्ट की गई इन सभी लोगों की फोटो पर अब राजनीतिक रोटियां सीखने लगी हैं। जहां भाजपा हमेशा आरोप लगाती रही है कि सपा, बसपा और कांग्रेस ने जनता नहीं बल्कि अपना और अपने परिवार का भला किया है।


तो वहीं अखिलेश यादव ने इस तस्वीर पर तंज करते हुए भाजपा को घेरने की कोशिश की है। बता दें कि नितिन अग्रवाल ने सोशल मीडिया एक पर फोटो शेयर की और उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा कि आज मैच में कुछ शानदार पल।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories