शनिवार, मई 25, 2024
होमदेश & राज्यAnant Ambani: अनंत अंबानी भक्ति में हुए लीन, दो प्रसिद्ध मंदिर में...

Anant Ambani: अनंत अंबानी भक्ति में हुए लीन, दो प्रसिद्ध मंदिर में दान किए 5 करोड़ से अधिक रूपये; जानें पूरी खबर

Date:

Related stories

Anant Ambani: रिलायंस के चेयरमैन मुकेश अंबानी के सबसे छोटे बेटे Anant Ambani ने भारत के दो प्रसिद्ध मंदिरों को 5 करोड़ रुपये से अधिक का दान दिया है। खबरों के मुताबिक अनंत अंबानी ने ओडिशा के जगन्नाथ मंदिर में 2 करोड़ 51 लाख का दान दिया। वहीं असम के मां कामाख्या मंदिर में भी उन्होंने 2 करोड़ 51 लाख का दान दिया। अनंत अंबानी चैत्र नवरात्रि की अष्टमी के अवसर पर मंगलवार को असम के गुवाहाटी में कामाख्या मंदिर का दौरा किया। उन्होंने कामाख्या मंदिर की परिक्रमा भी की, जो देश के सबसे ऊंचे शक्तिपीठों में से एक है।

जामनगर में हुआ था भव्य सेलिब्रेशन

बता दें कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन जामनगर में आयोजित किया गया था। 1 से 3 मार्च तक तीन दिवसीय प्री-वेडिंग पार्टी में हॉलीवुड अभिनेता, अरबपति और बॉलीवुड सितारों सहित कई सेलेब्स शामिल हुए। बता दें कि तीन दिवसीय प्री-वेडिंग पार्टी पूरी दुनिया में चर्चा का विषय बन गया था। क्रिकेट जगत के भी कई सुपरस्टार भी इस प्री-वेडिंग में शामिल हुए थे।

केदारनाथ – बद्रीनाथ में भी कर चुके है दान

अंबानी परिवार की ओर से दान पुण्य जैसा नेक काम कोई पहली बार नहीं है वह समय समय पर दान देते रहते रहते है। बता दें कि इससे पहले मुकेश अंबानी ने केदारनाथ बद्रीनाथ में 5 करोड़ रूपए दान किए थे। वहूीं अक्टूबर 2020 में अनंत ने 5 करोड़ रूपये चार धाम देवस्थान मैनजमेंट बोर्ड को भी दान में दिए थे। मालूम हो कि अनंत अंबानी और राधिक मर्चेंट शादी करने वाले है। अंबानी फैमिली की ओर से अपने गांव के करीब 50 हजार लोगों के लिए अन्न दान का आयोजन भी किया था।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट को अक्सर भारत के मंदिरों में दर्शन करते देखा जाता है। इस वर्ष, अंबानी परिवार ने गुजरात के जामनगर में 14 नए मंदिरों के निर्माण की सुविधा प्रदान की।

Latest stories