Home देश & राज्य Bandi Sanjay Arrest: PM Modi के तेलंगाना दौरे से पहले BJP प्रदेश...

Bandi Sanjay Arrest: PM Modi के तेलंगाना दौरे से पहले BJP प्रदेश अध्यक्ष गिरफ्तार, भाजपा बोली-‘पापों का हिसाब देना होगा’

0

Bandi Sanjay Arrest: तेलंगाना में एसएससी(सेकेंडरी स्कूल सर्टिफिकेट)पेपर लीक मामले में बीजेपी प्रदेश इकाई अध्यक्ष बंदी संजय कुमार को कल रात राज्य पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बीजेपी कार्यकर्ता इसका भारी विरोध कर रहे हैं। इस मामले की धमक दिल्ली में सुनाई देने लगी जब संसद परिसर में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ पीएम मोदी से इस गिरफ्तारी पर चर्चा की। बुधवार आधी रात को तेलंगाना पुलिस ने संजय को उनके करीमनगर आवास से गिरफ्तार किया था। इसके बाद बीजेपी ने सीएम केसीआर पर आरोप लगाते हुए कहा है कि बंदी संजय को पेपर लीक के फर्जी मामले में फंसाया गया है। इस गिरफ्तारी पर बीजेपी आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने ट्वीट कर केसीआर सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि इसका अंत अच्छा नहीं होगा।

इसका अंत अच्छा नहीं होगा-मालवीय

तेलंगाना प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष बंदी संजय कुमार की एसएससी पेपर लीक मामले में गिरफ्तारी के बाद बीजेपी आईटी सेल के चीफ अमित मालवीय ने तेलंगाना सरकार पर फर्जी मामले में फंसाने का आरोप लगाया। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि “आधी रात के ऑपरेशन में,तेलंगाना पुलिस ने बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बंदी संजय कुमार को पेपर लीक में शामिल होने के मनगढ़ंत आरोपों में गिरफ्तार कर लिया है। केसीआर सरकार के लिए इसका अंत अच्छा नहीं होगा।” इसके साथ ही बीजेपी प्रदेश महासचिव प्रमेंद्र रेड्डी ने करीमनगर आवास से प्रदेश अध्यक्ष बंदी संजय की गिरफ्तारी पर कहा कि पीएम मोदी की तेलंगाना यात्रा को देखते हुए उनके कार्यक्रम में खलल डालने का एक प्रयास है। हम इसका राष्ट्रव्यापी विरोध करेंगे।

इसे भी पढ़ेंःGhulam Nabi Azad ने की PM Modi की जमकर तारीफ, कांग्रेस को लेकर कह दी ये बड़ी बात

केसीआर को देना होगा हिसाब- तरुण चुघ

उधर बीजेपी महासचिव तरुण चुघ ने लिखा कि “मैं बंदी संजय की कल रात में गिरफ्तारी की कड़ी निंदा करता हूं। गिरफ्तारी का कारण न बता पाने की विफलता बताती है कि पुलिस एक टूल बन गई है। केसीआर को अपने पापों का हिलाब देना होगा।”

इसे भी पढ़ेंः MP Ladli Behna Yojana की सफलता से CM Shivraj गदगद, जनसभा में गाया गाना-‘एक हजारों में मेरी बहना है…’

Exit mobile version