Home देश & राज्य Bihar News: बिहार के आरा में ABVP कार्यकर्ताओं पर चले पुलिस के...

Bihar News: बिहार के आरा में ABVP कार्यकर्ताओं पर चले पुलिस के डंडे, कई मुद्दों को लेकर चल रहा था प्रदर्शन; देखें वीडियो

Bihar News: बिहार के आरा जिले में स्थित वीर कुंवर सिंह विश्वविद्यालय में हो रहे सीनेट की बैठक के दौरान कई मांगो को लेकर प्रदर्शन कर रहे ABVP के कार्यकर्ताओं पर पुलिस द्वारा लाठी चार्ज करने का मामला सामने आया है।

0
Bihar News
Bihar News

Bihar News: बिहार के आरा जिले से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (ABVP) के कार्यकर्ताओं द्वारा आरा के वीर कुंवर सिंह विश्वविद्यालय में हो रहे सीनेट की बैठक के दौरान कई मांगों को लेकर विरोध प्रदर्शन किया जा रहा था। इस दौरान विरोध प्रदर्शन पर नियंत्रण पाने के लिए विश्वविद्यालय प्रशासन की ओर से भरपूर कोशिश की गई। इसके बाद से स्थानिय प्रशासन (पुलिस) की टीम ने प्रदर्शन पर नियंत्रण पाने के लिए एबीवीपी के कार्यकर्ताओं व कुछ छात्रों पर लाठी चार्ज किया। इस संबंध में सारी जानकारी समाचार एजेंसी पीटीआई के हवाले से सामने आई है। पीटीआई ने इस पूरे प्रकरण का एक वीडियो भी जारी किया है जिसमें पुलिस के जवान प्रदर्शनकारियों पर लाठी भांजते नजर आ रहे हैं।

वायरल हुआ वीडियो

बिहार के आरा जिले में स्थित वीर कुंवर सिंह विश्वविद्यालय में प्रदर्शन कर रहे विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं पर लाठी चार्ज का मामला सामने आया है। इस पूरे प्रकरण का वीडियो समाचार एजेंसी पीटीआई द्वारा जारी किया गया है और देखते ही देखते पूरा वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि प्रशासन, प्रदर्शन में शामिल हुए युवा व युवतियों पर जमकर लाठी चला रही है। इसमें महिला पुलिस की टीम भी नजर आ रही है जिनके हाथों में डंडे हैं। विद्यार्थी परिषद का कहना है कि इस पूरे प्रकरण में कई प्रदर्शनकारी छात्र व छात्राओं को गंभीर चोट आई है।

सीनेट बैठक के दौरान हुआ विरोध प्रदर्शन

बिहार के आरा जिले में स्थित वीर कुंवर सिंह विश्वविद्यालय में सीनेट की बैठक के दौरान विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं द्वारा कई मांगों को लेकर प्रदर्शन किया जा रहा था। इस बैठक में बिहार के महामहिम विश्वनाथ आर्लेकर भी शामिल होने पहुंचे। बैठक के दौरान ही छात्राओं को होने वाली असुविधा के साथ कक्षा संचालन और अन्य कई मुद्दों को प्रदर्शनकारियों द्वारा उठाया गया। हालाकि जब छात्र संगठन के कार्यकर्ताओं ने विवि परिसर में घुसने की कोशिश की तो उन पर प्रशासन ने जमकर लाठियां चलाईं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version