शुक्रवार, मई 3, 2024
होमदेश & राज्यउत्तर प्रदेशबिजनौर निवासी महिला से अश्लील हरकत के मामले में नप गए चौकी...

बिजनौर निवासी महिला से अश्लील हरकत के मामले में नप गए चौकी प्रभारी, एसपी ने दिए जांच के आदेश; जानें पूरा मामला

Date:

Related stories

Greater Noida News: ड्रग्स फैक्ट्री पर चला दिल्ली पुलिस का चाबुक, चार अफ्रीकी गिरफ्तार

Greater Noida News: दिल्ली पुलिस ने उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में एंफेटामाइन ड्रग्स बरामद किया है। चार विदेशी आरोपियों को गिरफ्तार किया।

IIT-BHU परिसर में कॉलेज छात्रा से छेड़खानी और मारपीट, आक्रोशित छात्र धरने पर बैठे

IIT-BHU: देश के प्रतिष्ठित काशी हिंदू विश्वविद्यालय आईआईटी में...

Bijnor News: उत्तर प्रदेश के बिजनौर थाना क्षेत्र से एक शर्मनाक मामला सामने आया है। खबरों की मानें तो बिजनौर के झालू चौकी इंचार्ज धर्मेंद्र कुमार गौतम पर दुष्कर्म पीड़िता महिला से अश्लीलता करने का आरोप लगा है। पीड़िता महिला ने एक शिकायत पत्र देते हुए ये आरोप लगाया है कि दरोगा ने उससे अश्लील बातें की हैं। इस मामले का संज्ञान लेते हुए पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार जादौन नेआरोपी दरोगा को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है और उसके विरुद्ध आंतरिक संप्रेक्षा प्रकोष्ठ को जांच सौंपी गई है। प्रशासन का कहना है कि मामले में जांच होने के बाद से आरोपी पर नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

ये है पूरा मामला

बिजनौर के कस्बा झालू की एक मोहल्ला निवासी महिला ने हल्दौर थाने में अपने ससुरालजनों के खिलाफ दुष्कर्म व दहेज उत्पीड़न समेत अन्य धाराओं में मामला दर्ज कराया था। इस मामले की विवेचना झालू चौकी इंचार्ज धर्मेंद्र कुमार गौतम कर रहे थे। महिला का आरोप है कि चौकी इंचार्ज ने उससे अश्लील व अमार्यादित बातें की। पीड़िता ने इसको लेकर जनसुनवाई के दौरान पुलिस अधीक्षक बिजनौर के समक्ष शिकायत की और मामला दर्ज कराया।

प्रशासन ने लिया मामले का संज्ञान

बिजनौर की स्थानिय प्रशासन ने मामले का संज्ञान लेते हुए आरोपी चौकी इंचार्ज पर कार्रवाई के आदेश दिए हैं। प्रशासन द्वारा उपलब्ध कराई गई जानकारी के मुताबिक 18 अक्टूबर 2023 को एक महिला ने जनसुनवाई के दौरान बिजनौर पुलिस अधीक्षक को शिकायत पत्र देकर झालू चौकी इंचार्ज के खिलाफ अश्लीलता करने के आरोप लगाए। प्रशासन को इस दौरान ऑडियो रिकॉर्डिंग भी उपलब्ध कराई गई। रिकॉर्डिंग की जांच करने के बाद झालू चौकी इंचार्ज धर्मेंद्र कुमार गौतम को अमर्यादित बात करते हुए पाया गया। बिजनौर पुलिस अधीक्षक ने मामले का संज्ञान लेते हुए आरोपी चौकी इंचार्ज को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। वहीं इस बात की जानकारी भी दी गई है कि मामले में आंतरिक संप्रेक्षा प्रकोष्ठ को जांच सौंप दी गई है। प्रशासन का कहना है कि मामले की जांच कर आगे की वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें