Home देश & राज्य West Bengal Politics: CM Mamata पर भड़के बीजेपी नेता Suvendu Adhikari, बोले-‘बेशर्म कम्युनल...

West Bengal Politics: CM Mamata पर भड़के बीजेपी नेता Suvendu Adhikari, बोले-‘बेशर्म कम्युनल सीएम, बधाई देने का यही तरीका है’

0

West Bengal Politics:  पश्चिम बंगाल के भाजपा नेता सुवेंदु अधिकारी ने सीएम ममता बनर्जी पर ईद के मौके पर लोगों को भड़काने का आरोप लगाया। अधिकारी ने सीएम को बेशर्म कम्युनल मुख्यमंत्री संबोधित करते हुए पूछा कि क्या ईद उल फितर के त्यौहार पर मुस्लिम समुदाय को बधाई देने का क्या यही तरीका है? दरअसल ईद के मौके पर आज कोलकाता में ईद की नमाज पर जुटे मुस्लिम लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि वह जान दे देंगी लेकिन देश को बंटने नहीं देंगी।

जानें क्या है पूरा मामला

सुवेंदु अधिकारी ने आज शनिवार 22 अप्रैल 2023 को ट्वीट कर कहा कि “बेशर्म कम्युनल सीएम ममता बनर्जी, क्या ईद-उल-फितर पर मुस्लिम समुदाय को बधाई देने का यही तरीका है? क्या आपके मन में उनके प्रति रत्ती भर भी सम्मान है या आप केवल उन्हें अपना वोट बैंक मानते हैं? आपने सुबह ही उनके त्यौहार में जहर घोल दिया। देर-सवेर आप राजनीति के इस सांप्रदायिक ब्रांड की भारी कीमत चुका रही होंगी। आप सबको लड़ाना,उलझाना चाहती हैं ताकि वे आपकी अक्षमता विकास की कमी,रोजगार के अवसरों की कमी और बिखरी कानून व्यवस्था पर सवाल न उठाएं।”

इसे भी पढ़ेंः Assam Politics: Congress ने अंगकिता दत्ता को किया 6 साल के लिए निष्कासित, जानिए क्या है कारण

जानें क्या बोला सीएम ममता ने

इससे पहले सीएम ममता ने सुबह सबेरे ही नमाजियों की भीड़ को कोलकाता में संबोधित करते हुए कहा था कि ‘कुछ लोग भाजपा से पैसा ले रहे हैं और कह रहे हैं कि वे अल्पसंख्यक वोटों को विभाजित कर देंगे। मैं उन्हें बताना चाहती हूं कि वे बीजेपी के लिए मुस्लिम वोटों को बांट नहीं सकते। उन्हें हराने के लिए हम सब एक जुट होंगे। कुछ लोग देश को बांटने का प्रयास कर रहे हैं और नफरत की राजनीति कर रहे हैं। लेकिन मैं जान दे दूंगी, देश को बांटने नहीं दूंगी।’ बीजेपी एनआरसी लागू करना चाहती है,संविधान बदलने का प्रयास कर रही है।

इसे भी पढ़ेंः Atique Ahmed Murder: ‘व्हाइट हाउस हो या पीएमओ निशाना बनाएंगे’, अल कायदा ने दी अतीक का बदला लेने की धमकी

Exit mobile version