शुक्रवार, अप्रैल 19, 2024
होमदेश & राज्यWrestlers Protest: पहलवानों के समर्थन में उतरी BJP महिला सांसद, कहा- मामले...

Wrestlers Protest: पहलवानों के समर्थन में उतरी BJP महिला सांसद, कहा- मामले में कड़ा संज्ञान ले सरकार, जल्द हो कार्रवाई

Date:

Related stories

Lok Sabha चुनाव से पहले महाराष्ट्र में Congress को झटका, पूर्व मंत्री Milind Deora ने छोड़ा पार्टी का दामन; जानें डिटेल

Milind Deora: वर्ष 2024 की शुरुआत हो गई है और देश की सियासत के लिहाज से ये वर्ष बेहद खास होने वाला है। दरअसल भारत में इस वर्ष लोकसभा (Lok Sabha Election) के आम चुनाव होने हैं जहां जनता केन्द्र की गद्दी के लिए एक बार फिर अपने जनप्रतिनिधियों को चुनेगी।

Raigarh Fire: महाराष्ट्र के रायगढ़ में भीषण आग लगने से मचा कोहराम, मृतकों की संख्या में इजाफा; जानें लेटेस्ट अपडेट

Raigarh Fire: महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले के एक फार्मा कंपनी में आग लगने से कोहराम मच गया। खबर है कि ब्लूजेट हेल्थकेयर लिमिटेड नामक फार्मा कंपनी में आग लगने से अब तक 7 लोगों की मौत हो चुकी है।

Wrestlers Protest: WFI के पूर्व अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह की गिरफ्तारी की मांग को लेकर पहलवानों का प्रदर्शन जारी है। अब BJP की महिला सांसद प्रीतम मुंडे ने पहलवानों का समर्थन किया है। उन्होंने कहा है कि किसी भी महिला द्वारा की गई शिकायत का संज्ञान लिया जाना चाहिए। बुधवार को महाराष्ट्र के बीड जिले में मीडिया से बात करते हुए प्रीतम मुंडे ने कहा कि यदि कोई भी महिला अपने साथ हुए यौन उत्पीड़न की शिकायत दर्ज कराती है, तो पुलिस को सबसे पहले मामला दर्ज कर शिकायत पर तुरंत विचार करना चाहिए।

आप मामले को नजरअंदाज नहीं कर सकते

उन्होंने कहा कि आप मामले को नजरअंदाज नहीं कर सकते हैं। पुलिस को तुरंत यौन उत्पीड़न के किसी भी मामले को दर्ज करना चाहिए। हालांकि, बाद में अधिकारी तय कर सकते हैं कि शिकायत सही है या नहीं। उन्होंने कहा कि मैं सांसद के तौर पर नहीं, बल्कि एक महिला के तौर पर कहती हूं कि अगर किसी महिला की तरफ से ऐसी शिकायत आती है तो उसका संज्ञान लिया जाना चाहिए। इसकी पुष्टि की जानी चाहिए।

उम्मीद है जल्द होगी कार्रवाई

सांसद ने आगे कहा कि अगर मैं जांच कमेटी की मांग करूंगी हूं तो यह पब्लिसिटी स्टंट होगा। मुंडे ने कहा, मुझे उम्मीद है कि इस मामले में कार्रवाई की जाएगी। बता दें कि पहलवानों ने हाल ही में गंगा नदी में अपने मेडल बहाने की धमकी दी थी। हालांकि, किसान नेता राकेश टिकैत के समझाने पर उन्होंने यह कदम पीछे खींच लिया था। वहीं, इस मामले में केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने उनसे धैर्य रखने के लिए कहा था।

ये भी पढ़ें: Subramanian Swamy: महाराष्ट्र में चुनाव हुए तो आसान नहीं होगी BJP की राह, जानें सुब्रमण्यम स्वामी ने क्यों कही ये बात ?

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Brijesh Chauhan
Brijesh Chauhanhttps://www.dnpindiahindi.in
बृजेश बीते 4 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर कांटेक्ट एडिटर के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल बृजेश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर पॉलिटिकल और स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories