शनिवार, मई 18, 2024
होमख़ास खबरेंदिल्ली के बाद अब अहमदाबाद के स्कूलों पर निशाना, हमला करने की...

दिल्ली के बाद अब अहमदाबाद के स्कूलों पर निशाना, हमला करने की धमकी से मचा हड़कंप; जानें डिटेल

Date:

Related stories

Gujarat Board 12th Result 2024: GSEB ने जारी किए बोर्ड परीक्षा के परिणाम, जानें कैसे चेक करें रीजल्ट

Gujarat Board 12th Result 2024: देश के अलग-अलग हिस्सों में इन दिनों बोर्ड परीक्षा के परिणाम जारी हो रहे हैं।

Ahmedabad Police: पुलिसकर्मी अब चिलचिलाती धूप में भी ले सकेंगे ठंडक का एहसास, ये AC Helmet ऐसे करेगा काम

Ahmedabad Police AC Helmet: बदलते समय के साथ तकनीक भी बदल रही है और इसी के साथ दिन प्रतिदिन आम लोगो से लेकर पुलिसकर्मियों व अन्य लोगों के लिए भी बेहतर से बेहतर तकनीक की खोज हो रही है।

Building Collapse in Junagadh: गुजरात के जूनागढ़ में बारिश का कहर, दो मंजिला इमारत गिरी, कई लोगों के दबे होने की आशंका

Building Collapse in Junagadh: गुजरात के भारी बारिश से लगातार नुकसान हो रहा है। राज्य के कई जिले बाढ़ की चपेट में हैं। जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया है।

Bomb Threat in Ahemdabad: गुजरात के सबसे प्रमुख शहरों में से एक अहमदाबाद से इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आई है। ताजा जानकारी के अनुसार अहमदाबाद के तीन स्कूलों को ईमेल के जरिए बम से उड़ाने की धमकी मिली है। हालाकि इस मामले का संज्ञान अहमदाबाद पुलिस ने ले लिया है और मामले की सघन जांच की जा रही है।

बता दें कि अभी बीते दिनों ही राजधानी दिल्ली के कई स्कूलों को भी ईमेल के जरिए ही बम से उड़ाने की धमकी मिली थी जिसकी जांच प्रशासन द्वारा की जा रही है।

प्रशासन ने लिया मामले का संज्ञान

अहमदाबाद शहर के तीन स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी मिलने पर शहर में हड़कंप मचा है। स्कूलों की शिकायत पर अहमदाबाद की स्थानिय प्रशासन ने मामले का संज्ञान ले लिया है।

समाचार एजेंसी एएनआई द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार अहमदाबाद पुलिस मामले की जांच कर रही है। प्रशासन का दावा है कि जल्द से जल्द ऐसा कृत्य करने वाले आरोपी को पकड़ कर मामले का खुलासा किया जाएगा।

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories