सोमवार, मई 13, 2024
होमख़ास खबरेंManish Kasyap के खिलाफ मुकदमा दर्ज, इस मामले में हो सकते हैं...

Manish Kasyap के खिलाफ मुकदमा दर्ज, इस मामले में हो सकते हैं गिरफ्तार

Date:

Related stories

यूट्यूबर Manish Kashyap के खिलाफ बिहार पुलिस की बड़ी कार्रवाई, बैंक खाते में मिले 42 लाख रुपए

बिहार पुलिस के द्वारा स्वतंत्र पत्रकार मनीष कश्यप के खिलाफ अभी कुछ दिनों पहले एफआईआर दर्ज किया गया था। वहीं पुलिस ने बुधवार को उनके कई बैंक खातों को फ्रीज कर दिया हैं। पुलिस के द्वारा ये भी बताया गया है कि मनीष के पास आय से अधिक संपत्ति पाई गई है।

Manish Kasyap: इन दिनों तमिलनाडु में बिहारियों पर हमले की खबर तेजी से सामने आ रही है। ऐसे में बिहारी मजदूरों पर हमले का ये मुद्दा अब धीरे – धीरे राजनीतिक मुद्दा बनकर तूल पकड़ता जा रहा है। बिहार पुलिस की मानें तो अभी तक किसी भी मजदूर ने इस हमले की पुष्टि नहीं की हैं, लेकिन कई सारे चैनल इस मुद्दे को गंभीरता से उठा रहे हैं। ऐसे में बिहार के स्वतंत्र पत्रकार मनीष कश्यप ने भी कुछ दिनों पहले इस मुद्दे को गंभीरता से उठाया था और कुछ मजदूरों से बातचीत भी की थी। इस बातचीत के बाद बताया जा रहा है कि गुरुवार को मनीष कश्यप के ऊपर केस दर्ज हो गया है। बिहार की पुलिस ने फेक न्यूज फैलाने के जुर्म में मुकदमा दर्ज किया है।

 छापे से ध्यान भटकाने के लिए हुआ एफआईआर

मनीष कश्यप ने अपने उपर मुकदमा दर्ज होने के बाद कहा है कि ” न्यूज चैनल में दिखाई जाने वाली खबरें क्या झूठी हैं ? मजदूरों के जो बयान लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं क्या वह सभी झूठे हैं।” बिहार सरकार पर उन्होंने हमला बोलते हुए कहा कि ” तेजस्वी यादव कुछ समय पहले जब विपक्ष में बैठते थे तो कितनी अभद्र भाषा का प्रयोग पुलिस के लिए करते थे। आखिर इसका जवाब है किसी के पास। बिहार की सरकार लगातार पड़ रहे छापे से घबराकर और ध्यान भटकाने के लिए मेरे खिलाफ षड्यंत्र रच रही है।

ये भी पढें: UN में Pak ने फिर अलापा कश्मीर का राग, तो भारत ने दिया ऐसे मुँह तोड़ जवाब

इसी तरह से आवाज करता रहूंगा बुलंद-Manish Kasyap

स्वतंत्र पत्रकार मनीष कश्यप ने अपने ऊपर लगे आरोपों को लेकर बिहार सरकार को जमकर घेरा है। मनीष ने कहा है कि “मेरे ऊपर एक नहीं हजार मुकदमें सरकार दर्ज करवा दें लेकिन फिर भी मैं इसी तरफ से अपने आवाज को बुंलद करता रहूंगा।” तेजस्वी यादव पर उन्होंने निशाना साधते हुए कहा है कि ” साल 2025 में मैं कभी भी तेजस्वी को मुख्यमंत्री नहीं बनने दूंगा।

ये भी पढें: CM Yogi Row: ‘दलितों और कमजोरों के हकों पर डाका डालने वाले जाति-जाति चिल्लाते हैं’, जानें CM Yogi ने क्यों दिया ये जबाव

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories