रविवार, मई 19, 2024
होमदेश & राज्यChhattisgarh News: मीटिंग में कैंडी क्रश खेलते नजर आए CM Bhupesh Baghel,...

Chhattisgarh News: मीटिंग में कैंडी क्रश खेलते नजर आए CM Bhupesh Baghel, मामला तूल पकड़ता देख बीजेपी पर किया पलटवार   

Date:

Related stories

Lok Sabha Election 2024 से पहले BJP का मास्टर स्ट्रोक, नए CM के साथ साधा सामाजिक समीकरण; जानें सटीक विश्लेषण

Lok Sabha Election 2024: देश के पांच राज्यों में नवंबर 2023 में विधानसभा के चुनाव संपन्न हुए। इस चुनाव में तमाम चुनौतियों व विपरीत परिस्थितियों को पार करते हुए बीजेपी ने मध्य प्रदेश, राजस्थान व छत्तीसगढ़ में बहुमत का आंकड़ा पार किया है।

PM मोदी की उपस्थिति में मोहन यादव व विष्णुदेव साय‌ के सिर सजेगा CM का ताज, जानें MP-छत्तीसगढ़ में शपथ ग्रहण का शेड्यूल

CM Oath Ceremony in MP: देश के पांच राज्यों में नवंबर में विधानसभा के चुनाव संपन्न हुए थे। इनमें से तीन राज्य मध्य प्रदेश, राजस्थान व छत्तीसगढ़ में भाजपा ने प्रचंड जीत हासिल कर बहुमत के आंकड़े को पार किया।

सियासी उठा-पटक के बीच छत्तीसगढ़ को आज मिल सकता है नया CM! जानें राजस्थान-MP को लेकर क्या है BJP की तैयारी

BJP Raipur Meeting: देश के पांच राज्यों में नवंबर में विधानसभा के चुनाव संपन्न हुए थे। इस दौरान तेलंगाना में कांग्रेस तो मिजोरम में जोराम पीपुल्स मूवमेंट (जेडपीएम) ने सरकार बनाई थी।

छत्तीसगढ़ में मतदान के बीच नक्सलियों का आतंक, सुरक्षाकर्मियों पर की फायरिंग

hhattisgarh Assembly Election 2023: छत्तीसगढ़ में आज विधानसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान हो रहा है। इस कड़ी में राज्य से एक बड़ी खबर सामने आ रही है।

Chhattisgarh News: चुनाव आयोग ने आगामी 5 राज्यों में होने वाले चुनाव की तिथि घोषित कर दी है। अब देखना होगा किस राज्य में किसकी सरकार बनती है। इधर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का एक फोटो सोशल मीडिया तेजी से वायरल हो रहा है। यूजर्स भी इस फोटो पर बढ़-चढ़कर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। दरअसल मुख्यमंत्री भूपेश बघेल प्रदेश कांग्रेस की मीटिंग में बहुचर्चित ऑनलाइन खेल कैंडी क्रश खेलते नजर आ रहे हैं। ऐसे में पहले तो भाजपा ने इस फोटो को लेकर घेराव करने की कोशिश की। लेकिन फिर भूपेश बघेल के ट्वीट ने बीजेपी की सारी मेहनत पर पानी फेर दिया। ऐसे में यह जानना बहुत अहम हो जाता है, कि आखिरकार सीएम ने अपने ट्वीट में क्या लिखा। 

कैंडी क्रश वाली फोटो पर बोले मुख्यमंत्री भूपेश बघेल

कांग्रेस की अहम बैठक वाली फोटो (Candy Crush) को लेकर पहले तो भाजपाइयों ने छत्तीसगढ़ कांग्रेस सरकार और मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को घेरा। ऐसे में अब सोशल मीडिया एक्स पर लिखते हुए सीएम ने कहा, “पहले भाजपा को ऐतराज़ था कि मैं गेड़ी क्यों चढ़ता हूं, भौंरा क्यों चलाता हूं, गिल्ली डंडा क्यों खेलता हूं, प्रदेश में छत्तीसगढ़िया ओलंपिक क्यों हो रहे हैं? कल एक बैठक से पहले फ़ोटो मिल गई जिसमें मैं कैंडी क्रश खेल रहा हूं। अब भाजपा को उस पर ऐतराज़ है। दरअसल उनको मेरे होने पर ही ऐतराज़ है। पर यह तो छत्तीसगढ़ के लोग हैं जो तय करते हैं कि कौन रहेगा कौन नहीं रहेगा। मैं गेड़ी भी चढूंगा, गिल्ली डंडा भी खेलूंगा. कैंडी क्रश भी मेरा फेवरेट है. ठीक ठाक लेवल पार कर लिया हूँ, वो भी जारी रहेगा. बाकि छत्तीसगढ़ को पता है कि किसे आशीर्वाद देना है।” 

जानकारी के मुताबिक मुख्यमंत्री भूपेश बघेल Candy Crush  में 4400 लेवल पर है। वहीं इस मामले पर कई यूजर्स ने प्रतिक्रिया दी है। एक यूजर्स ने फोटो पर बात करते हुआ लिखा, “Legends love Candy Crush.”

भाजपा के आईटी सेल ने इमेज को लेकर किया था ट्वीट  

दरअसल इस फोटो पर सबसे पहले बीजेपी आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने प्रतिक्रिया दी थी। तब उन्होंने सोशल मीडिया एक्स पर लिखा था-

“छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी निश्चिंत हैं, उन्हें पता है कि कितनी भी माथापच्ची कर लें सरकार तो आनी नहीं है। शायद इसीलिए कांग्रेस के प्रत्याशी चयन से संबंधित बैठक में ध्यान देने के बजाय उन्होंने CANDY CRUSH खेलना उचित समझा।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें