बुधवार, मई 1, 2024
होमदेश & राज्यउत्तराखंडCM Dhami In London: लंदन की सड़कों पर अलग अंदाज दिखे सीएम...

CM Dhami In London: लंदन की सड़कों पर अलग अंदाज दिखे सीएम धामी, अब वीडियो खूब हो रही वायरल

Date:

Related stories

CM Dhami In London: उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी लंदन दौरे के बाद शनिवार को बन्नू स्कूल ग्राउंड पहुंचे। इस दौरान मुख्यमंत्री का यहां स्वागत की पूरी तैयारी की गई थी। लेकिन जब सीएम बन्नू स्कूल ग्राउंड में पहुंचे तो यहां सुरक्षा में भारी कमी दिखी। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो लोगों ने जब सीएम को देखा तो वह उनकी हेलीकॉप्टर की तरफ भागे। ऐसे में स्थिति को कंट्रोल करने के लिए पुलिस को भी काफी जद्दोजहद करनी पड़ी। बहरहाल इसकी फ़िलहाल जांच चल रही है। उधर लंदन वाली सीएम धामी की एक पोस्ट (वीडियो) सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रही है। इसको लेकर यूजर्स भी तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। 

सीएम धामी ने ‘मॉर्निंग वॉक’ वाली वीडियो की शेयर

बता दें कि उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की लंदन यात्रा के दौरान मॉर्निंग वॉक’ वाली वीडियो खूब वायरल हो रही है। यूजर्स सीएम की पोस्ट पर खूब कमेंट्स कर रहे हैं। दरअसल सीएम धामी ने अपने ट्वीट में लिखा, “लंदन यात्रा के दौरान मॉर्निंग वॉक. जीवन की सबसे बड़ी पूंजी उत्तम स्वास्थ्य है इसलिए कार्यक्षेत्र में कितनी भी व्यस्तता हो स्वयं के लिए समय निकालकर व्यायाम या प्रातः काल की सैर (मॉर्निंग वॉक) अवश्य करता हूं। आइए हम सभी आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में संचालित “फिट इंडिया मूवमेंट” में अपनी भागीदारी सुनिश्चित करें।”

वीडियो देख लोगों ने दी प्रतिक्रिया 

सीएम की लंदन वाली वीडियो को देखकर लोगों ने अपनी राय दी है। इस पर एक यूजर ने लिखा, ”बिल्कुल जब खुद स्वस्थ रहेंगे तभी तो हम प्रदेश स्वस्थ रख पाएँगे” 

तो वहीं दूसरे ने लिखा- “जनता के पैसे से ऐयाशी करने में ऐसे ही मजा आता है।”  एक और यूजर ने लिखा- ”सरकारी खर्चे पर इंग्लैंड में मॉर्निंग वॉक और पहाड़ी के पास ना रोज़गार है ना शिक्षा और ना स्वास्थ्य सुविधा। भू-कानून पर आपकी बोलती बंद है। प्रदेश की राजधानी प्रशासन की विफलता का उदाहरण है।लॉटरी लगी हुई है आप की महाराज। 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें