शुक्रवार, मई 3, 2024
होमदेश & राज्यAnantnag Encounter: कर्नल मनप्रीत ने आखिरी बार पत्नी को किया था फोन,...

Anantnag Encounter: कर्नल मनप्रीत ने आखिरी बार पत्नी को किया था फोन, बोले- मैं किसी मिशन पर हूं, बाद में बात करूंगा 

Date:

Related stories

Anantnag Encounter: शहीद मेजर आशीष के पैतृक निवास जा रहा उनका पार्थिव शरीर, अंतिम यात्रा में उमड़ा जनसैलाब

Anantnag Encounter: कश्मीर के अनंतनाग में आतंकियों के साथ हुए मुठभेड़ में देश के वीर सैनिकों ने अपने प्राणों की आहुति दी थी। इस क्रम में वीर सैनिकों का पार्थिव शरीर उनके पैतृक निवास पर ले जाया जा रहा है।

Punjab News: भड़ौंजिया गांव के रहने वाले कर्नल मनप्रीत की शहादत से पसरा मातम, नम आंखों से लोग कर रहें बहादुरी के चर्चे

Punjab News: जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले में बीते दिन आतंकियों के साथ हुए मुठभेड़ में कर्नल मनप्रीत सिंह (41) भी शहीद हो गए। कर्नल मनप्रीत मूल रुप से पंजाब के मोहाली जिले के गांव भड़ौंजिया के रहने वाले थे। उनके शहादत की खबर जैसे ही उनके गांव़ तक पहुंची कि चारो-तरफ सन्नाटा छा गया।

Anantnag Encounter: जम्मू-कश्मीर में बुधवार को सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़ में 3 भारतीय अफसर शहीद हो गए। जिनके नाम कर्नल मनप्रीत सिंह, मेजर आशीष धोंचक और जम्मू-कश्मीर पुलिस डीएसपी हुमायूं भट हैं। कर्नल मनप्रीत की ससुराल पंचकूला के सेक्टर 26 में है। बताया जा रहा है जिस समय उनकी मौत हुई थी उस समय उनकी पत्नी पंचकूला में ही मौजूद थीं। कर्नल की मौत की खबर सेना की तरफ से उनके परिवार को दे दी गई है मगर उनके परिवार ने यह निर्णय लिया है कि कर्नल की पत्नी और उनकी मां को उनकी मौत की खबर गुरुवार सुबह देंगे। 

कर्नल के परिवार वालों ने पत्नी को नहीं दी थी पूरी जानकारी

कर्नल के सभी परिवार वालों ने उनकी पत्नी जगमीत को सिर्फ इतना बताया है कि उनको चोट लगी है। जिसके कारण वह केवल घायल और उन्हें अभी फोन से बात करने की इजाजत नहीं है। कर्नल के ससुराल वाले इस समय उनके पंचकूला के घर के बाहर खड़े हुए हैं और रात बीत जाने का इंतजार कर रहे हैं। कर्नल के साढू वीरेंद्र गिल ने मीडिया को जानकारी दी है कि वह कर्नल के शव को लेने के लिए बुधवार शाम को जाने वाले थे मगर लैंड स्लाइड होने के कारण अब वह गुरुवार सुबह जाएंगे। 

कर्नल ने आखिरी बार पत्नी से की थी फोन पर बात

वहीं कर्नल की पत्नी ने रोज की तरह करीब सुबह 6:45 पर उनसे बात की थी मगर कर्नल ने अपनी पत्नी का फोन उठाकर कहा था कि “मैं किसी मिशन पर हूं बाद में बात करूंगा” उसके बाद उनकी किसी से बात नहीं हुई है। कर्नल की पत्नी ने ही आखिरी बार कर्नल से बात की थी।

कर्नल के साढू ने बताया है कि कर्नल का पैतृक गांव मोहाली में है। उनके पार्थिव शव को उनके पैतृक गांव में ले जाया जाएगा। वहीं उनका अंतिम संस्कार किया जाएगाा। वह गुरुवार सुबह उनके शव को लेने के लिए जम्मू-कश्मीर के लिए रवाना होंगे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories