सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमख़ास खबरेंKerala News:सबरीमाला मंदिर में भीड़ बेकाबू, भाजपा का विरोध प्रदर्शन सरकार पर...

Kerala News:सबरीमाला मंदिर में भीड़ बेकाबू, भाजपा का विरोध प्रदर्शन सरकार पर लगाए गंभीर आरोप

Date:

Related stories

Kerala News:केरल के प्रसिध्द सबरीमाला मंदिर में खराब सुविधाओं को लेकर विरोध प्रदर्शन हो रहा है. बीजेपी भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने भक्तों को हो रही परेशानी के खिलाफ सचिवालय के बाहर केरल सरकार के खिलाफ नारेबाजी की. बता दें कि पिछले 5 दिनों में सबसे ज्यादा भीड़ उमरी है. वहीं पहले दर्शन के इंतजार मे लोग 5 से 6 घंटे लाइनों में खड़े रहते थे. लेकिन पिछले कुछ दिनों से इसमें लगभग 15 से 20 घंटे लग रहे हैं. यही वजह है कि कई तीर्थयात्री को परेशानी का सामना करना पड़ रहा हैं. शिकायतों पर विचार करते हुए केरल उच्च न्यायलय ने मंगलवार को सुनवाई करते हुए अधिकारियों को कहा कि तीर्थयात्रियों को मूलभूत सहायता दी जाए. दो  न्यायाधीशों की पीठ ने पुलिस को पहाड़ी की चोटी पर भीड़ को प्रभावी ढंग से लागू करने का भी निर्देश दिया.

सबरीमाला मंदिर में उमड़ रही है भक्तों की भीड़

बता दें कि पिछले 5 दिनों में सबसे ज्यादा भीड़ उमरी है. वहीं पहले दर्शन के इंतजार मे लोग 5 से 6 घंटे लाइनों में खड़े रहते है. लेकिन पिछले कुछ दिनों से इसमें लगभग 15 से 20 घंटे लग रहे हैं. वहीं बीजेपी और कांग्रेस लगातार सरकार पर आरोप लगा रही है.

भाजपा के एक नेता ने कहा कि भक्तों को खाना, पानी की भी सुविधा सरकार मुहैया नही करा पा रही है.

बीजेपी ने सरकार पर लगाए गंभीर आरोप

बीजेपी ने आरोप लगाया की सबरीमाला मंदिर में बहुत जगह है. लेकिन , सरकार नही जानती की जगह का उपयोग कैसे किया जाए . पुलिस ने भी माना है कि बड़ी संख्या में भक्तों की भीड़ आने के कारण पंपा के पास दबाब बढ़ा. हालात बिगड़ने के बाद पुलिस ने मांग की है कि एक अस्थायी जगह निर्माण कराया जाए ताकि पंपा के पास करीब 5 हजार भीड़ को नियंत्रित किया जा सके.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories