शनिवार, मई 18, 2024
होमदेश & राज्यउत्तराखंडDehradun News: बंदूक की नौंक पर बदमाशों ने किया शोरूम साफ, हैरान...

Dehradun News: बंदूक की नौंक पर बदमाशों ने किया शोरूम साफ, हैरान कर देगा घटना का वीडियो

Date:

Related stories

Dehradun News: नए टर्मिनल में यात्रियों के लिए ये होंगी खास सुविधाएं, जाने इसकी पूरी रिपोर्ट

Dehradun News: केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य एम. सिंधिया...

Dehradun News: 20 जनवरी से शुरू होंगी शोभायात्राएं, पुलिस ने जारी की ट्रैफिक एडवाइजरी

Dehradun News: 22 जनवरी को अयोध्या के राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा समारोह का आयोजन होना है। इसको समारोह को लेकर देश के विभिन्न हिस्सों में राम नाम की गूंज सुनाई दे रही है। आम लोग भी शोभायात्रा व अन्य धार्मिक आयोजन के जरिए इस अवसर को और खास बनाने की तैयारी में जुटे हैं।

Dehradun News: जहां एक तरफ देश भर में दिवाली की तैयारी चल रही है तो वहीं देहरादून से एक ऐसा मामला सामने आया है। जिसमें शोरूम के मालिक की दिवाली नहीं बल्कि दिवाला निकल गया है। बता दें कि ज्वेलरी के शोरूम में एक नहीं दो नहीं बल्कि 20 करोड रुपए की चोरी हुई है। वह भी ठीक पुलिस के नाक के नीचे।

शोरूम दिनदहाड़े हुई चोरी

बता दें कि यह पूरा मामला उत्तराखंड की राजधानी देहरादून का है। जहां पर रिलायंस ज्वैलरी शॉप में बीती रात चोरी हुई और महज 32 मिनट के अंदर बदमाशों ने दुकान का सारा सोना साफ कर दिया और वहां से फरार हो गए। इस पूरी घटना में सबसे ज्यादा हैरानी की बात यह है कि जब बदमाश इस घटना को अंजाम दे रहे थे। तो इस बात की भनक किसी को नहीं लगी।

बता दें कि देहरादून में राज्य स्थापना दिवस पर हाई अलर्ट था और पूरे राज्य में छप्पे-छप्पे पर पुलिस पेहरे पर लगाई गई थी। इसके बाद भी राजपुर रोड पर पुलिस मुख्यालय और सचिवालय के पास रिलायंस ज्वेल के शोरूम में दिनदहाड़े चोरी हो गई।

मिली जानकारी के अनुसार शोरूम के अंदर करीब चार बदमाश घुसे, तो वही एक शोरूम के बाहर खड़ा रहा। शोरूम में गार्ड समेत 11 कर्मचारियों और 4 ग्राहकों को पिस्तौल के बल पर बंधक बनाया और करीब 20 करोड़ से ज्यादा के हीरे, सोना, चांदी के जवारत लूटकर फरार हो गए।

एसएसपी ने चार टीमों का किया गठन

बता दें कि बदमाशों को किसी का भी डर नहीं था। उन्होंने शोरूम के अंदर बहुत ही इत्मीनान से लूटपाट की और फिर भरे बाजार में बाइक पर बैठकर फरार हो गए। पुलिस ने जब तक नाकाबंदी की, तब तक बदमाश पुलिस की पहुंच से बहुत ही दूर निकल चुके थे। बदमाशों की तलाश में एसएसपी ने चार टीमों का गठन किया है। वहीं घटना में इस्तेमाल की गई दो बाइक भी बरामद कर ली गई हैं।

इस पूरी घटना का वीडियो शोरूम के अंदर लगे सीसीटीवी में कैद हो गया। जिसके बाद अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें कि बृहस्पतिवार की सुबह करीब 10:30 बजे के आसपास कर्मचारियों ने शोरूम खोला था और कर्मचारी वहां काउंटर पर बैठकर अपनी ज्वेलरी सजा ही रहे थे, की मौके पर पहले से कर ग्राहक मौजूद थे।

करीब 10:45 बजे के बाद चार युवक शोरूम के अंदर घुसे कर्मचारियों को लगा कि यह भी ग्राहक है। उन्होंने नमस्कार किया, शोरूम के पास मौजूद गार्ड रजिस्टर पर कुछ लिख रहे थे, कि एक बदमाश ने उनकी कनपटी पर पिस्टल रख दी और इसके बाद बदमाशों ने पूरी घटना को अंजाम दिया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories