Home देश & राज्य उत्तराखंड Dehradun News: उत्तराखंड में इन्वेस्टर्स की राह हुई आसान, CM Dhami ने...

Dehradun News: उत्तराखंड में इन्वेस्टर्स की राह हुई आसान, CM Dhami ने हेक्सावेयर टेक्नोलॉजी का किया उद्घाटन  

Dehradun News: उत्तराखंड की सरकार आगामी माह दिसंबर 2023 ने ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट का आयोजन करने वाली है। ऐसे में निवेशकों को ज्यादा परेशानी का सामना न करना पड़े। इसके लिए मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने राजधानी देहरादून स्थित दून बिजनेस पार्क में आज हेक्सावेयर टेक्नोलॉजी का उद्घाटन कि

0

Dehradun News:निवेशकों को लुभाने और उनका काम आसान करने के लिए उत्तराखंड के मुखिया पुष्कर सिंह धामी ने राजधानी देहरादून स्थित दून बिजनेस पार्क में हेक्सावेयर टेक्नोलॉजी का उद्घाटन किया। इस दौरान प्रदेश सरकार के कई बड़े मंत्री और अधिकारी मौजूद रहे।  इस संबंध में उत्तराखंड सीएमओ ने खुद सोशल मीडिया एक्स पर जानकारी साझा की है। 

बता दें कि उत्तराखंड की सरकार आगामी माह दिसंबर 2023 ने ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट का आयोजन करने वाली है। ऐसे में निवेशकों को ज्यादा परेशानी का सामना न करना पड़े। यह उद्घाटन उसी दिशा की तरफ परिलक्षित करता है। 

उत्तराखंड CMO ऑफिस ने दी जानकारी 

इस सम्बन्ध में उत्तराखंड CMO ऑफिस ने सोशल मीडिया एक्स पर जानकारी देते हुए लिखा,मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी ने आज देहरादून में हेक्सावेयर टेक्नोलॉजी के स्थानीय कार्यालय का शुभारंभ किया। उन्होंने आशा व्यक्त की कि जिस उद्देश्य को लेकर इस कार्यालय का शुभारंभ किया गया है, उस उद्देश्य में हेक्सावेयर टेक्नोलॉजी अवश्य सफल होगी।”

उद्घाटन के बाद संबोधन में सीएम ने कही बड़ी बात 

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा, आज निवेशक उत्तराखंड में पहले से कहीं ज्यादा दिलचस्पी दिखा रहे हैं। धीरे–धीरे टूरिज्म को बढ़ावा मिल रहा है। टेक्नोलॉजी सुविधाएं लोगों तक पहुंच रही है। अब हमारा प्रयास है, कि इसे और अधिक बढ़ावा दिया जाए। जो लोग यहां निवेश करना चाहते हैं, उनसे बातचीत की जा रही है। हमारे प्रदेश के लोग दुनिया में नाम रोशन कर रहे हैं। ऐसे में वह अब अपने घर वापस उत्तराखंड आना चाहते हैं। यहां रहकर कमाना चाहते हैं। ऐसे में ऐसे सभी लोग सरकार की प्राथमिकताओं में हैं। हम उन्हें इन्वेस्ट का मौका दे रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version