गुरूवार, मई 2, 2024
होमदेश & राज्यदिल्लीDelhi News: पुरानी दिल्ली में एंट्री करने से पहले जान लें ट्रैफिक...

Delhi News: पुरानी दिल्ली में एंट्री करने से पहले जान लें ट्रैफिक का हाल, कई रास्तों पर मिलेगा भारी जाम

Date:

Related stories

Delhi News: आप पुरानी दिल्ली और उसके आसपास के इलाके के निवासी हैं या फिर आपका आना-जाना पुरानी दिल्ली और उसके आसपास के इलाकों में होता है। तो आज आपको संभाल कर जाना है। क्योंकि आज आपको पुरानी दिल्ली के इलाकों में भारी जाम देखने को मिल सकता है।

गुरु नानक देव की निकलेगी शोभायात्रा

यदि आप पुरानी दिल्ली में रहते हैं या फिर आपको किसी काम से पुरानी दिल्ली के इलाकों में जाना है। तो जाने से पहले आप वहां के ट्रैफिक की स्थिति के बारे में जानकारी जरूर ले ले। बता दें कि आज सिख गुरूद्वारा प्रबंधन कमेटी की तरफ से श्री गुरु नानक देव की 554 जयंती के इस खास मौके पर नगर कीर्तन प्रोग्राम तैयार किया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार चांदनी चौक में गुरुद्वारा शीशगंज साहिब से सुबह 10:00 बजे शुरू होकर यह कीर्तन में जीटी करनाल रोड गुरुद्वारा पर जाकर खत्म होगा। बता दें कि यह शोभायात्रा निकाली जाएगी इसमें गुरु ग्रंथ साहिब के साथ उनके हजारों श्रद्धालु भी मौजूद रहेंगे।

ट्रैफिक पुलिस ने लोगों से की अपील

ट्रैफिक पुलिस की तरफ से दी गई जानकारी के अनुसार गुरु ग्रंथ साहिब की इस शोभा यात्रा के चलते कुछ मार्ग में बदलाव भी किया गया है। बता दें कि मार्गो से यह यात्रा निकलेगी। इसलिए उन सभी इलाकों में डायवर्सन करने की तैयारी हो चुकी है। इनमें सुभाष मार्ग, लाल किला क्रॉसिंग मार्ग, श्याम प्रसाद मुखर्जी मार्ग आदि शामिल हैं।

बता दें कि ट्रैफिक पुलिस ने लोगों से अपील करते हुए कहा है, कि वह इस दौरान गुरुद्वारों के आसपास वाली सड़कों का इस्तेमाल न करें, उसकी जगह दूसरे रास्तों का इस्तेमाल करें। इसके साथ ही लोगों से ज्यादा से ज्यादा संख्या में सार्वजनिक यानी कि बस या फिर ऑटो इस्तेमाल करने की अपील की है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories