सोमवार, मई 6, 2024
होमख़ास खबरेंDelhi News: गैंगवार से दहल उठी राजधानी दिल्ली, ताबतोड़ फायरिंग में 2...

Delhi News: गैंगवार से दहल उठी राजधानी दिल्ली, ताबतोड़ फायरिंग में 2 लोगों की मौत; जानें इस वारदात की पूरी डिटेल 

Date:

Related stories

Greater Noida News: ड्रग्स फैक्ट्री पर चला दिल्ली पुलिस का चाबुक, चार अफ्रीकी गिरफ्तार

Greater Noida News: दिल्ली पुलिस ने उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में एंफेटामाइन ड्रग्स बरामद किया है। चार विदेशी आरोपियों को गिरफ्तार किया।

IIT-BHU परिसर में कॉलेज छात्रा से छेड़खानी और मारपीट, आक्रोशित छात्र धरने पर बैठे

IIT-BHU: देश के प्रतिष्ठित काशी हिंदू विश्वविद्यालय आईआईटी में...

Delhi News: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में गैंगवार के चलते माहौल एक बार फिर से तनावपूर्ण हो गया है। ऐसे में दिल्ली पुलिस पर सुरक्षा को लेकर सवाल खड़े होने लाजमी है। खबरों की मानें तो दिल्ली के अशोक विहार में देर शाम दो गुटों में आपसी रंजिश के चलते भिड़ंत हो गई। ऐसे में दोनों पक्षों की तरफ से जमकर गोलियां चली। इस दौरान अशोक विहार गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा। बताया जा रहा है, इस गैंगवार में एक गुट के दो लोगों की गोली लगने से मौत हो गयी। वहीं दूसरे गुट का एक शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया। फ़िलहाल इस मामले की छानबीन पुलिस कर रही है। पुलिस CCTV का सहारा भी ले रही है। 

गैंगवार की घटना ने स्थानीय लोगों को किया विचलित              

बदमाशों के बीच हुए गैंगवार की घटना से स्थानीय लोग डरे हुए हैं। नॉर्थ वेस्ट दिल्ली के अशोक विहार में फ़िलहाल भारी सुरक्षाबलों की तैनाती की गयी है। शुरुआती जांच में पता चला है, कि रघु, भूरा और एक गुट का बदमाश तीनों स्कॉर्पियो से दिल्ली के जेलरवाला बाग़ पहुंचे। ऐसे में जेलरवाला बाग़ के गलियों में तीनों देर शाम सोमवार को घूम रहे थे, तभी विपक्षी गैंग का एक मेंबर डब्लू उनके सामने से गुजर रहा था। फिर तीनों ने डब्लू पर खुलेआम फायरिंग कर दी। ऐसे में डब्लू को गोली लगी और वह घायल हो गया। तब तक इधर डब्लू  गैंग की जवाबी कार्रवाई में रघु, भूरा को गोली लग गई। जिसके बाद अस्पताल ले जाते समय दोनों की मौत हो गई। जबकि उसका साथी वहां से फरार हो गया। 

अवैध सट्टेबाजी पर नियंत्रण को लेकर हो चुकी है कई बार लड़ाई

पुलिस ने शुरुआती जांच में पता चला है, कि आपसी रंजिश में बदमाशों के बीच गैंगवार हुई। दोनों गुटों के बदमाश अवैध सट्टेबाजी पर नियंत्रण चाहते थे। दोनों गुटों के बीच इस बात को लेकर कई बार भिड़ंत हो चुकी है। बहरहाल दिल्ली पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही है। वहीं घायल बदमाश (डब्लू) का इलाज अस्पताल में चल रहा है। पुलिस के मुताबिक इस पर कई और भी धाराओं में मामला दर्ज है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें