Home ख़ास खबरें Delhi News: नाबालिग रेप पीड़ित से नहीं मिल सकी DCW चीफ स्वाति...

Delhi News: नाबालिग रेप पीड़ित से नहीं मिल सकी DCW चीफ स्वाति मालीवाल, अस्पताल में दिया धरना, पुलिस पर खड़े किए सवाल

0
Delhi News
Delhi News

Delhi News: 16 वर्षीय नाबालिग लड़की से रेप वाले मामले में अब एक नया मोड़ आया है। बताया जा रहा है, इस मामले को लेकर डीसीडब्ल्यू की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने हॉस्पिटल के बाहर धरना प्रदर्शन किया है। इस पर स्वाति मालीवाल का कहना है, उन्हें रेप पीड़ित बच्ची से मिलने नहीं दिया जा रहा है। इस बात पर सवाल खड़े करते हुए डीसीडब्ल्यू चीफ ने कहा है, कि “पुलिस क्यों नहीं मिलने दे रही, वह क्या छुपाना चाहती है।”

 बहरहाल बीते रात धरना के बाद आज डीसीडब्ल्यू चीफ ने जाते वक्त कहा मैं फिर से वापस आऊंगी। पुलिस गुंडागर्दी कर रही है। मुझे न पीड़ित लड़की से मिलने दिया जा रहा है और न ही उसकी मां से। इस बात से बताया जा रहा है डीसीडब्ल्यू चीफ स्वाति नाराज हैं।

क्या था पूरा मामला 

सारा मामला राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली का है। यहां एक प्रेमोदय खाखा नाम के बड़े अधिकारी पर अपने ही मृत दोस्त की बेटी से रेप करने का आरोप लगा है। बता दें कि अधिकारी खुद महिला एवं बाल विकास विभाग में तैनात था। जिसे अब पद से निलंबित करके गिरफ्तार कर लिया गया है। यही नहीं मासूम को अबॉर्शन पिल्स खिलाने वाली उसकी पत्नी को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। 

चीफ ने पुलिस को सुनाई खरी खोटी 

आरोपों के मुताबिक अधिकारी 16 वर्षीय लड़की के साथ 6 महीनों से रेप कर रहा था। इस दरमियान बच्ची प्रेग्नेंट हो गई। इस बात का खुलासा बच्ची ने अस्पताल में किया। इसी अस्पताल के सामने डीसीडब्ल्यू चीफ ने बीती रात धरना दिया था। लेकिन बच्ची से न मिले जाने के कारण स्वाति दोपहर में वहां से चली गई। हालांकि उन्होंने जाते जाते ANI न्यूज एजेंसी से बड़ी बात कही आइए जानते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version