सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमदेश & राज्यदिल्लीDelhi News: पत्नी से मिलने पहुंचे मनीष सिसोदिया, भावुक दृश्य देख, CM...

Delhi News: पत्नी से मिलने पहुंचे मनीष सिसोदिया, भावुक दृश्य देख, CM केजरीवाल ने कही बड़ी बात

Date:

Related stories

Arvind Kejriwal: 10 दिन विपश्यना में रहेंगे सीएम केजरीवल, CMO की तरफ से दी गई जानकारी

Arvind Kejriwal: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को लेकर...

Manish Sisodia को फिर लगा बड़ा झटका, SC से नहीं मिली राहत, अब जमानत याचिका पर सितंबर में होगी सुनवाई

Manish Sisodia: दिल्ली के पूर्व डिप्टी CM मनीष सिसोदिया को अगस्त के पूरे महीने कोई राहत नहीं मिलने वाली है। उन्हें कम से कम अगस्त तक जेल में ही रहना होगा।

Manish Sisodia की जब्त संपत्ति पर बोले CM केजरीवाल, झूठ फैला रही BJP, एजेंसियां बना रहीं दबाव

Manish Sisodia: दिल्ली के पूर्व डिप्टी CM मनीष सिसौदिया की जब्त संपत्ति पर CM केजरीवाल ने BJP पर निशाना साधा है और झूठ फैलाने का आरोप लगाया है।

HC से नहीं मिली राहत, तो सुप्रीम कोर्ट पहुंचे Manish Sisodia, जमानत के लिए लगाई गुहार

Manish Sisodia: दिल्ली हाईकोर्ट से झटके पर झटके मिलने के बाद अब मनीश मनीष सिसोदिया ने जमानत के लिए सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है।

Delhi News: दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया लंबे समय से झील में है बता दें कि बीते शनिवार को मनीष सिसोदिया ने अपनी पत्नी से मुलाकात की इसके बाद उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

पत्नी से मिलने पहुंचे मनीष सिसोदिया

जानकारी के अनुसार पूर्व मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने राहुल एवेन्यू कोर्ट से अपनी बीमार पत्नी से मिलने की इजाजत मांगी थी इसके बाद कोर्ट ने उन्हें अपनी पत्नी से मिलने की इजाजत दे दी दोनों की मुलाकात के समय एक तस्वीर खींची गई। जोकि सोशल मीडिया पर छा गई है।

बता दें कि इसी तस्वीर को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया और तस्वीर को पीड़ा दायक कहा केजरीवाल ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर जो तस्वीर शेयर की है। मैं देखा जा सकता है कि मनीष सिसोदिया अपनी पत्नी को गले लगा रहे हैं। और दोनों ही पति-पत्नी बहुत ज्यादा भावुक नजर आ रहे हैं।

सीएम केजरीवाल ने पोस्ट की तस्वीर

केजरीवाल ने मनीष सिसोदिया और उनकी पत्नी की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि, ”ये तस्वीर बेहद पीड़ादायी है। ऐसा शख्स जिसने देश के गरीब बच्चों को एक उम्मीद दी, क्या उसके साथ ऐसा अन्याय सही है?” बता दें कि मनीष सिसोदिया की पत्नी बीते लंबे से स्केलेरोसिस से पीड़ित है और बीमारी के आधार पर ही मनीष सिसोदिया ने कोर्ट से अपनी पत्नी से मिलने की इजाजत मांगी थी जो कि कोर्ट की तरफ से उन्हें दी गई।

मिली जानकारी के अनुसार पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने अपनी पत्नी से मुलाकात के लिए करीब 5 दिन का समय मांगा था। हालांकि कोर्ट ने उन्हें केवल शनिवार को ही मिलने का समय दिया जो की सुबह 10:00 बजे से शाम 5:00 बजे तक का था।

अपनी पत्नी से मुलाकात का समय देते हुए कोर्ट ने मनीष सिसोदिया को साफ निर्देश दिए थे कि वह इस दौरान मीडिया से किसी भी तरह की बातचीत नहीं करेंगे साथ ही राजनीतिक मुद्दों पर भी चर्चा नहीं करेंगे। कोर्ट की तरफ से आदेश मिलने के बाद मनीष सिसोदिया 6 घंटे के लिए तिहाड़ जेल से बाहर आए और अपनी पत्नी से उन्होंने मुलाकात की।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories