शनिवार, मई 18, 2024
होमख़ास खबरेंApple Store in Delhi: दिल्ली के साकेत में खुला भारत का दूसरा...

Apple Store in Delhi: दिल्ली के साकेत में खुला भारत का दूसरा एप्पल स्टोर, Tim Cook ने की ओपनिंग

Date:

Related stories

Apple Store in India: मुंबई में खुला देश का पहला एप्पल स्टोर, Tim Cook ने किया उद्घाटन

मुंबई के जियो वर्ल्ड ड्राइव मॉल में आज यानी मंगलवार को एप्पल का पहला स्टोर खुल गया है। एप्पल के सीईओ Tim Cook ने फ्लैगशिप स्टोर की ग्रैंड ओपनिंग की।

Apple के CEO Tim Cook के साथ वड़ा पाव का लुत्फ उठाती दिखीं Madhuri Dixit, फोटो शेयर कर एक्ट्रेस ने कहीं ये बात

Apple CEO Tim Cook: बॉलीवुड की धक धक गर्ल ने बीते दिनों एप्पल के सीईओ टिम कुक का मुंबई में खास अंदाज में स्वागत किया। सोशल मीडिया पर यह फोटो काफी चर्चा में है जिसमें टिम और माधुरी वड़ा पाव खाते नजर आ रहे हैं।

इंडिया में पहला Apple Store खुलने पर CEO Tim Cook ने जताई खुशी, बोले- कस्टमर्स को देंगे अच्छा सपोर्ट और लोकल कनेक्टिविटी

Apple Store: दुनिया की नामचीन कंपनी एप्पल अपना पहला स्टोर भारत में खोल रही है। इस मौके पर सीईओ टिम कुक ने अपनी खुशी जाहिर की। टिम कुक ने कहा कि हम कस्टमर्स को अच्छा सपोर्ट और लोकल कनेक्टिविटी देंगे।

Apple Store in Delhi: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में आज भारत का दूसरा एप्पल स्टोर खुल गया है। एपल के सीईओ टिम कुक ने दिल्ली के साकेत में एपल स्टोर की ओपनिंग की। गौर हो कि इससे पहले 18 अप्रैल को टिम कुक ने मुंबई में एपल के पहले स्टोर की ओपनिंग की थी। इंडिया में आईफोन मैन्यूफैक्चरर कंपनी के 25 साल पूरे हो रहे हैं। इसी मौके पर कंपनी ने भारत में दो एपल स्टोर की शुरुआत की है।

मुंबई से छोटा है स्टोर

इससे पहले 18 अप्रैल को मुंबई में देश के पहले एप्पल स्टोर की शुरुआत हुई थी। गौर हो कि दिल्ली का स्टोर मुंबई में खोले गए एप्पल के स्टोर से छोटा है। एरिया के हिसाब से मुंबई का एप्पल स्टोर 20 हजार वर्ग फुट में फैला हुआ है, जबकि दिल्ली का साकेत स्टोर 8400 वर्ग फुट में फैला हुआ है। साकेत में एप्पल स्टोर के खुल जाने से यूजर्स अब एक ही छत के नीचे सभी प्रोडक्ट का एक्सपीरियंस कर पाएंगे। वहीं, एक ही छत के नीचे अब एप्पल के सभी प्रोडक्ट उपलब्ध हो पाएंगे। अब लोगों को कंपनी से प्रोडक्ट की सही और सटीक जानकारी मिल पाएगी।

शॉपिंग सेशन किया जा सकेगा बुक

वहीं, स्टोर्स पर जाने से पहले शॉपिंग सेशन बुक किया जा सकेगा। ऑनलाइन प्रोडक्ट बुक करने के बाद सीधे स्टोर से डिलीवरी ली जा सकेगी। सूत्रों की मानें तो आप गिफ्ट कार्ड के जरिए भी शॉपिंग कर सकेंगे।

ये भी पढ़ें: Adani Meets Sharad Pawar: दिग्गज कारोबारी Gautam Adani ने शरद पवार से की लंबी मुलाकात, NCP प्रमुख ने इस मामले में किया था सपोर्ट

टिम कुक ने पीएम मोदी से की थी मुलाकात

इससे पहले बुधवार को एप्पल के सीईओ टिम कुक ने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की थी। इसके बाद पीएम मोदी ने ट्विटर पर एक फोटो भी शेयर किया था। साथ ही टिम कुक ने भी ट्वीट कर लिखा था कि -‘धन्यवाद प्रधानमंत्री जी गर्मजोशी से स्वागत के लिए। हम भारत के भविष्य पर प्रौद्योगिकी द्वारा डाले जा सकने वाले सकारात्मक प्रभाव के आपके दृष्टिकोण को साझा करते हैं। शिक्षा और डेवलपर्स से लेकर विनिर्माण और पर्यावरण तक, हम देश भर में बढ़ने और निवेश करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।’

Latest stories