सोमवार, मई 20, 2024
होमदेश & राज्यदिल्लीArvind Kejriwal Security Lapse: सीएम अरविंद केजरीवाल की सुरक्षा में बड़ी चूक!...

Arvind Kejriwal Security Lapse: सीएम अरविंद केजरीवाल की सुरक्षा में बड़ी चूक! नो फ्लाई जोन में नजर आया ड्रोन

Date:

Related stories

Punjab News: मिशन 13-0 की ओर बढ़ रहा AAP का काफिला, CM Mann की रैलियों में भी उमड़ा जनसैलाब; देखें वीडियो

Punjab News: लोक सभा चुनाव 2024 में 7वें चरण के मतदान के दौरान 1 जून को पंजाब के सभी 13 लोक सभा सीटों पर भी वोटिंग होगी। इसको लेकर पंजाब की वर्तमान सत्तारुढ़ दल आम आदमी पार्टी (AAP) पूरी तैयारी में है।

Punjab News: CM मान की रैलियों में उमड़ रहा जनसैलाब, 13-0 से लोक सभा चुनाव जीतने का दावा; जानें डिटेल

Punjab News: पंजाब की सभी 13 लोक सभा सीटों पर चुनाव लड़ रही आम आदमी पार्टी चुनावी परिणाम को लेकर बड़े-बड़े दावे कर कर रही है।

Arvind Kejriwal Security Lapse: प्रदेश के मुखिया अरविंद केजरीवाल की सुरक्षा में चूक का मामला सामने आया है। आज यानि मंगलवार को सीएम के घर के पास एक ड्रोन उड़ता हुआ दिखा। गौर हो कि एक शख्स नो फ्लाई जोन में ड्रोन उड़ाता नजर आया, जिसके बाद पुलिस युवक की तलाश में जुट गई है।

इसको लेकर दिल्ली पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। उन्होंने कहा कि सूचना मिली है कि सीएम के घर के बाहर एक ड्रोन उड़ता हुआ दिखा है। इसका वेरिफाई कर रहे हैं। फिलहाल, दिल्ली पुलिस इसके बाद अलर्ट मोड पर है। मामले की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें: कांग्रेस नेता पर JP Nadda ने साधा निशाना, कहा- ‘पार्टी छोड़ने वाला कोई भी नेता फला-फूला नहीं’

पिछले साल भी हुआ था हमला

गौर हो कि पिछले साल भी सीएम केजरीवाल के आवास पर हमला (Arvind Kejriwal Security Lapse) हुआ था। लोगों ने दिल्ली के मुख्यमंत्री के घर पर जबरदस्त तरीके से प्रदर्शन किया था। साथ ही आवास के बाहर लगे बैरिकेड्स को तोड़ते हुए गेट तक पहुंच गए थे। घटना के बाद सीएम ने भी जमकर निशाना साधा था। वहीं, पुलिस ने इस मामले में करीब 8 लोगों को गिरफ्तार किया था। साथ ही घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची थी और करीब 70 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की थी।

सीएम केजरीवाल ने साधा था निशाना

सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि मेरे घर पर हमला हुआ है। साथ ही तोड़फोड़ भी की गई है। इस तरह की गुंडागर्दी सही नहीं है। क्या ऐसे देश आगे बढ़ेगा? साथ ही उन्होंने कहा था कि देश के लिए हमारी जान भी हाजिर है। मैं महत्वपूर्णी नहीं हूं। मेरे लिए देश महत्वपूर्ण है। फिलहाल, आज हुए घटना का पुलिस जांच कर रही है। पुलिस युवक की तलाश कर रही है।

Latest stories