बुधवार, मई 15, 2024
होमदेश & राज्यदिल्लीCM Arvind Kejriwal ने मनीष सिसोदिया की पत्नी से अस्पताल में की...

CM Arvind Kejriwal ने मनीष सिसोदिया की पत्नी से अस्पताल में की मुलाकात, कहा- ‘खतरनाक बीमारी से हैं पीड़ित’

Date:

Related stories

Arvind Kejriwal की AAP विधायकों के साथ बैठक, चुनावी तैयारियों को लेकर मिले कई अहम अपडेट; जानें डिटेल

Arvind Kejriwal: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अंतरिम जमानत मिलने के बाद लगातार सक्रिय नजर आ रहे हैं। उन्होंने बीते दिन दिल्ली के कुछ इलाको में रोड शो किया था जिसमे व्यापक जनसमर्थन देखने को मिला था।

CM Arvind Kejriwal: दिल्ली के पूर्व उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की पत्नी मंगलवार से अस्पताल में भर्ती हैं। सीमा सिसोदिया को दिल्ली के अपोलो अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। आज यानी बुधवार को आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सीमा सिसोदिया से मुलाकात की। मुलाकात करने के बाद सीएम केजरीवाल ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी।

मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर दी जानकारी

सीएम अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) ने ट्वीट कर लिखा कि- ‘अभी सीमा भाभी (मनीष जी की पत्नी) से अस्पताल में मिलकर आ रहा हूं। कल से वो अस्पताल में भर्ती हैं। उन्हें multiple sclerosis बीमारी है। बहुत ही गंदी बीमारी है। उनके अच्छे स्वास्थ्य के लिए भगवान से प्रार्थना करता हूं।’

ये भी पढ़ें: Uttarakhand News: कैबिनेट मंत्री चंदन राम दास का निधन, CM Pushkar Singh Dhami ने जताया शोक

दिल्ली हाईकोर्ट में निचली अदालत के आदेश को दी थी चुनौती

गौर हो कि आबकारी नीति घोटाला मामले में दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया जेल में बंद हैं। सिसोदिया की पत्नी को मल्टीपल स्केलेरोसिस नाम की बीमारी है। कुछ दिनों पहले दिल्ली हाईकोर्ट मनीष सिसोदिया ने जमानत के लिए पत्नी की चिकित्सा स्थिति का हवाला दिया था। सिसोदिया की ओर से वरिष्ठ अधिवक्ता दयान कृष्णन ने निचली अदालत के जमानत के इनकार करने के आदेश को चुनौती दिया था। साथ ही कहा था कि निचली अदालत ने मनीष सिसोदिया की पत्नी की चिकित्सा स्थिति पर विचार नहीं किया।

सीबीआई ने 26 फरवरी को किया था गिरफ्तार

जानकारी के अनुसार सीबीआई ने कई दौर की पूछताछ के बाद 26 फरवरी को मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार कर लिया था। सीबीआई ने उन्हें दिल्ली आबकारी नीति में कथित भ्रष्टाचार के आरोप में गिरफ्तार किया था। इसके बाद 28 फरवरी को मनीष सिसोदिया ने डिप्टी सीएम सहित सभी मंत्री पदों से इस्तीफा दे दिया था।

Latest stories