Home देश & राज्य दिल्ली CM kejriwal ने पूछा PM Modi से बड़ा सवाल- ‘किस बात का...

CM kejriwal ने पूछा PM Modi से बड़ा सवाल- ‘किस बात का डर है’!  

0

CM kejriwal on PM Modi: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने पोस्टर लगाने के मामले पीएम नरेंद्र मोदी मोदी पर आज जंतर-मंतर से जमकर प्रहार किया है। वो शहीद दिवस पर पार्टी कार्यकर्ताओं और समर्थकों की एक रैली को संबोधित कर रहे थे।  AAP संयोजक केजरीवाल ने दिल्ली में पोस्टर लगाने को लेकर कुछ लोगों पर एफआईआर किए जाने को लेकर सीएम काफी नाराज दिखे। बता दें ‘मोदी हटाओ,देश बचाओ’ पोस्टर लगाने के आरोप में 24 घंटे में 6 लोगों पर केस दर्ज हो गया था। इसके साथ-साथ सीएम केजरीवाल ने पीएम मोदी के गुस्से में रहने का तंज कसते हुए कहा कि कम नींद लेना बीमारी है। उन्हें डॉक्टर को दिखाकर दवा लेने की जरूरत है।

पोस्टर लगाने पर दर्ज केस से नाराज

आज जंतर- मंतर पर दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने AAP की रैली को संबोधित किया। इस रैली में उनके साथ पंजाब के सीएम भगवंत मान भी मौजूद थे। शहीद दिवस पर पार्टी की एक रैली को संबोधित करते हुए AAP संयोजक केजरीवाल ने दिल्ली में पोस्टर दें ‘मोदी हटाओ,देश बचाओ’ पोस्टर लगाने को लेकर 6 लोगों पर हुई एफआईआर को लेकर काफी गुस्से में दिखे। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि गुलाम भारत में तो अंग्रेज भी पोस्टर लगाने को लेकर केस नहीं करते थे। गिरफ्तार किए गए 6 लोग गरीब लोग हैं। इतने बड़े देश के प्रधानमंत्री को किस बात से डरते हैं।

ये भी पढ़े: SP National Executive Meeting: Akhilesh Yadav ने तैयार किया ‘बीजेपी हटाओ प्लान’, बोले- 2024 में हो जाएगा भाजपा का सफाया

नींद को लेकर किया तंज

सीएम केजरीवाल ने पीएम मोदी को लेकर तंज कसते हुए कहा कि “मुझे एक बीजेपी वाला मिला। उसने कहा कि मोदी जी 18-18 घंटे काम करते हैं। सिर्फ 3 घंटे सोते हैं। मैने पूछा तीन घंटे की नींद से काम कैसे चलता है। इस पर उसने कहा कि दैवीय शक्ति मिली हुई है। मैने कहा ये दैवीय शक्ति नहीं नींद की बीमारी है। पीएम दिन भर गुस्से में रहते हैं।” क्या उनकी तबियत ठीक नहीं है! प्रधानमंत्री स्वस्थ रहे, तभी देश सुरक्षित रहेगा।

ये भी पढ़े: भगोड़े Vijay Mallya की 330 करोड़ की विदेशी संपत्ति का खुलासा, CBI ने चार्जशीट में किया 

Exit mobile version