CM Kejriwal in Assam: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज रविवार को एक दिवसीय असम दौरे पर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने असम के गुवाहाटी में कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित किया। केजरीवाल ने सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि पूर्वोतर भारत में भी जनता अब AAP(Aam Aadmi Party) को बुला रही है। इस दौरान उन्होंने असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा पर जमकर निशाना साधा।

‘जिसको मौका मिला जनता को लूट लिया’

सीएम अरविंद केजरीवाल ने कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कांग्रेस और बीजेपी पर भी जमकर निशाना साधा। साथ ही असम गण परिषद पर भी हमला किया। केजरीवाल ने कहा कि असम में जिस भी पार्टी को अब तक मौका मिला उन्होंने जनता को लूटने का काम किया है। सभी पार्टियों के नेताओं ने मिलकर असम को बर्बाद कर दिया है। साथ ही कहा कि 52 साल तक कांग्रेस ने जनता को धोखा दिया है। उसके बाद भी जो पार्टी आई उसने बस जनता को लूटने का काम किया है।

ये भी पढ़ें: Shashi Tharoor on Rahul Gandhi: शशि थरूर बोले- ‘वर्षों तक भाजपा ने राहुल गांधी का मजाक उड़ाने की कोशिश की, लेकिन अब…’

‘दो दिनों से धमकी दे रहे- जेल भेज देंगे’

केजरीवाल ने असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा की चेतावनी पर भी अपनी बात रखी। उन्होंने कहा कि वे मुझे पिछले दो दिनों से धमकी दे रहे हैं और कह रहे हैं कि जेल भेज देंगे। साथ ही मुझे गिरफ्तार भी कर लेंगे। उन्होंने कहा कि हिमंत बिस्वा असम के मुख्यमंत्री तो बन गए लेकिन उनके अंदर यहां की संस्कृति नहीं आ पाई। केजरीवाल ने हिमंत पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा सरकार ने पिछले 7 सालों में कुछ भी काम नहीं किया है।

पीएम मोदी पर साधा निशाना

दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी जमकर निशाना साधा। साथ ही एक बार फिर पीएम मोदी की पढ़ाई का मुद्दा छेड़ा। उन्होंने कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि- ‘हमारा देश महान है, लोग महान हैं। 21वीं सदी में भारत जैसे देश के प्रधानमंत्री पढ़े लिखे होने चाहिए। अपनी गरीबी की वजह से कोई पढ़ा लिखा हो तो कुछ नहीं कर सकते पर प्रधानमंत्री तो पढ़ा-लिखा होना चहिए।

Share.