गुरूवार, अप्रैल 25, 2024
होमदेश & राज्यदिल्लीRaghav Chadha Govt Bungalow: नहीं रद्द होगा सरकारी बंगले का आवंटन, कोर्ट...

Raghav Chadha Govt Bungalow: नहीं रद्द होगा सरकारी बंगले का आवंटन, कोर्ट ने AAP सांसद राघव चड्ढा को दी बड़ी राहत

Date:

Related stories

Raghav Chadha Govt Bungalow: सरकारी बंगले की आवंटन को लेकर कोर्ट ने AAP सांसद राघव चड्ढा को बड़ी राहत दी है। कोर्ट ने कहा है कि ये आवंटन रद्द नहीं होगा। यानी सांसद राघव चड्ढा को अपना बंगला खाली नहीं करना होगा। दरअसल, राज्यसभा सचिवालय द्वारा बंगला खाली करने के नोटिस के खिलाफ राघव चड्ढा आज पटियाला हाउस कोर्ट पहुंचे। जहां उन्हें फौरन राहत मिल गई। कोर्ट ने चड्ढा में पक्ष में फैसला सुनाते हुए राज्यसभा सचिवालय को नोटिस रद्द करने को कहा है। कोर्ट ने 10 जून तक नोटिस पर रोक लगा दी है।

BJP कर रही द्वेष की राजनीति

बंगला खाली करने के नोटिस के खिलाफ सांसद राघव चड्ढा ने BJP पर द्वेष भावना से कार्रवाई करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि आदमी पार्टी एक साफ छवी वाली पार्टी है। दिल्ली और पंजाब में AAP की सरकारें लगातार विकास के पथ पर अग्रसर हैं। लेकिन, ये BJP से नहीं देखा जाता। BJP पिछले कुछ समय से लगातार AAP नेताओं को परेशान कर रही है। लेकिन हम डरने वाले नहीं है। हम इसके विरोध में अपनी आवाज बुलंद करते रहेंगे।

ये भी पढ़ें: Sanjeev Murder Case: SC पहुंची गैंगस्टर संजीव जीवा की पत्नी, खुद की जान को बताया खतरा, कोर्ट से मांगी सुरक्षा

क्या है मामला ?

बता दें कि सांसद राघव चड्ढा को राज्यसभा सचिवालय की तरफ बंगला खाली करने का नोटिस जारी किया गया है। सचिवालय का कहना है कि जो बंगला उन्हें दिया गया है वह उसके योग्य नहीं हैं। उन्हें टाइप-VII का आवास मिला है, जबकि उन्हें टाइप-V का आवास दिया जाना था। ऐसे में उन्हें बंगला खाली करने का नोटिस जारी किया गया है और उन्हें किसी भी हालत में ये बंगला खाली करना होगा।

वहीं, सांसद राघव चड्ढा का कहना है कि उन्हें ये बंगला नियमों के तहत आवंटित किया गया है। जिसका नंबर AB5 है। उन्होंने बताया कि वह नवीनीकरण के बाद टाइप-VII के बंगले में चले गए थे। उन्होंने राज्यसभा सचिवालय के नोटिस को मनमाना बताया है। उन्होंने कहा कि राज्यसभा सचिवालय तो बस मोहरा है, ये सब ऊपर बैठे पैसे के निर्देश पे किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें: गैंगस्टर Sanjeev Jiva की हत्या पर बड़ा खुलासा, 6 लाख की इस रिवाल्वर से मारी थी गोली

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Brijesh Chauhan
Brijesh Chauhanhttps://www.dnpindiahindi.in
बृजेश बीते 4 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर कांटेक्ट एडिटर के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल बृजेश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर पॉलिटिकल और स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories