बुधवार, मई 8, 2024
होमदेश & राज्यदिल्लीDelhi MCD Election: AAP ने की मेयर-डिप्टी मेयर चुनाव के लिए नामों...

Delhi MCD Election: AAP ने की मेयर-डिप्टी मेयर चुनाव के लिए नामों की घोषणा, ये होंगे प्रत्याशी

Date:

Related stories

Delhi MCD Election: आम आदमी पार्टी (AAP) ने एमसीडी चुनाव को लेकर मेयर और डिप्टी मेयर पद के उम्मीदवारों के नाम का ऐलान कर दिया है। सोमवार को आप सांसद संजय सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर यह जानकारी दी। संजय सिंह ने कहा कि पार्टी ने मेयर पद के लिए शैली ओबरॉय और डिप्टी मेयर के लिए मोहम्मद इकबाल को अपना उम्मीदवार बनाया है। उन्होंने कहा कि दोनों प्रत्याशी आज ही अपना नामांकन दाखिल करेंगे।

ये होंगे उम्मीदवार

प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए आप नेता संजय सिंह ने कहा कि 26 अप्रैल को दिल्ली नगर निगम (MCD) के मेयर का चुनाव होना है। उन्होंने कहा कि आप ने तय किया है कि एक बार फिर मेयर के लिए शैली ओबरॉय और डिप्टी मेयर के लिए मोहम्मद इकबाल उम्मीदवार होंगे। साथ ही उन्होंने कहा कि पिछली बार की तरह ही इस बार भी दोनों भारी मतों से जीत दर्ज करेंगे।

भाजपा मेयर पद नहीं छोड़ना चाह रही थी

संजय सिंह ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी लोकतंत्र को हर लेवल पर खत्म करना चाहती है। भाजपा MCD में हार गई तो वहां लूट खत्म हो गई। वे मेयर पद को छोड़ना नहीं चाह रहे थे। लेकिन हमारे पार्षद डटे रहे और शांतिपूर्ण तरीके से खड़े रहे। आप पार्षदों ने वोट किया और शैली ओबरॉय मेयर और मोहम्मद इकबाल डिप्टी मेयर बने।

ये भी पढ़ें: Maharashtra Bhushan Award: महाराष्ट्र भूषण कार्यक्रम में 11 लोगों की मौत, उद्धव-आदित्य ने लगाया ये आरोप

दिल्ली को साफ सुथरा बनाने का विजन होगा पूरा

वहीं, प्रेस कॉन्फ्रेंस को शैली ओबरॉय ने भी संबोधित किया। उन्होंने कहा कि मैं सीएम अरविंद केजरीवाल का बहुत -बहुत धन्यवाद करती हूं कि उन्होंने मुझे फिर से MCD मेयर का उम्मीदवार (Delhi MCD Election) बनाया है। दिल्ली को साफ सुथरा शहर बनाने के लिए उनका जो विजन है मैं उन्हें पूरा करने का आश्वासन देती हूं।

Latest stories