शनिवार, मई 4, 2024
होमदेश & राज्यदिल्लीDelhi MCD Election: मेयर चुनाव को लेकर क्या है भाजपा की रणनीति,...

Delhi MCD Election: मेयर चुनाव को लेकर क्या है भाजपा की रणनीति, आखिरी दिन तक नहीं हुआ BJP प्रत्याशियों का ऐलान

Date:

Related stories

Kangna Ranaut के बाद, टीवी एक्ट्रेस Rupali Ganguly की BJP में धमाकेदार एंट्री

Rupali Ganguly: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रानौत के बाद अब...

Delhi MCD Election: राजधानी दिल्ली में 26 अप्रैल को महापौर और उप महापौर का चुनाव होना है। इसको लेकर आम आदमी पार्टी ने अपने उम्मीदवारों के नामों का ऐलान कर दिया है। आप ने एमसीडी चुनाव के लिए शैली ओबेरॉय को मेयर पद के लिए चुनावी मैदान में उतारा है। साथ ही मोहम्मद इकबाल को डिप्टी मेयर पद के लिए दावेदार घोषित किया गया है। लेकिन भारतीय जनता पार्टी की ओर से अब तक उम्मीदवारों की घोषणा नहीं की गई है।

भाजपा प्रत्याशियों का ऐलान नहीं

गौर हो कि 18 अप्रैल यानी आज नामांकन का आखिरी दिन है। लेकिन अब तक भाजपा की ओर से उम्मीदवारों की घोषणा (Delhi MCD Election) नहीं की गई है। वहीं, आम आदमी पार्टी की ओर से शैली ओबेरॉय ने सोमवार को ही मेयर पद के लिए अपना नामांकन दाखिल कर दिया है। इसके साथ ही डिप्टी मेयर पद के लिए मोहम्मद इकबाल ने नामांकन दाखिल किया है।

कुछ भी कहने से बच रहे बीजेपी नेता

वहीं, भाजपा की ओर से प्रत्याशियों की घोषणा नहीं करने पर चर्चाएं तेज हो गई हैं। इस मुद्दे को लेकर बीजेपी नेता कुछ भी कहने से बच रहे हैं। उनका कहना है कि पार्टी हाईकमान का जो भी निर्णय होगा वह हमें स्वीकार्य होगा। बीजेपी नेताओं का कहना है कि भाजपा हमेशा दिल्ली की जनता के हित के बारे में सोचेगी। उन्होंने उम्मीद जताई कि दिल्ली की बेहतरी के लिए पार्टी की ओर से सही निर्णय लिया जाएगा।

ये भी पढ़ें: Same-Sex Marriage: Supreme Court में सेम सेक्स मैरिज पर हो रही सुनवाई, CJI बोले- ‘आने वाली पीढ़ियों के लिए सुनवाई की कवायद’

आप प्रत्याशी जीत को लेकर आश्वस्त

दूसरी ओर आप की ओर से मेयर प्रत्याशी शैली ओबेरॉय जीत को लेकर पूरी तरह से आश्वस्त नजर आ रही हैं। नाम सामने आने के बाद शैली ने कहा था कि मैं अरविंद केजरीवाल का धन्यवाद करती हूं कि उन्होंने मुझ पर एक बार फिर भरोसा जताया है। साथ ही मोहम्मद इकबाल ने भी कहा था कि हमें पहली बार 38 दिन का मौका मिला। इस दौरान हमने ऐसा काम किया जो कई सालों से नहीं हुआ था। अगर हमें आगे भी मौका मिलेगा तो हम ऐसा काम करेंगे जिसे दिल्ली या भारत के लोगों के साथ दुनिया देखेगी।

Latest stories