शुक्रवार, मई 17, 2024
होमViral खबरDelhi Metro Viral Video: दिल्ली मेट्रो में भीख मांगते बुजुर्ग का वीडियो...

Delhi Metro Viral Video: दिल्ली मेट्रो में भीख मांगते बुजुर्ग का वीडियो वायरल, लोगों ने पूछा- ‘ कब शुरू हुई ये सेवा’

Date:

Related stories

Delhi NCR News: खुशखबरी! नजफगढ़ रोड के चौड़ीकरण से आसान होगा सफर, यात्रियों को मिलेगा भरपूर फायदा; जानें डिटेल

Delhi NCR News: राजधानी दिल्ली के साथ एनसीआर के कई प्रमुख शहर जुड़े हुए हैं। सड़के ही दिल्ली व एनसीआर के विभिन्न शहरों में जुड़ाव की एक माध्यम हैं।

Delhi News: दिल्ली BJP कार्यालय पर लगी आग, आसमान में उड़ा काला धुंआ; यहां देखें वीडियो

Delhi News: राजधानी दिल्ली के पंडित पंत मार्ग पर स्थित भाजपा प्रदेश कार्यालय पर आग लग गई है जिसके कारण काला धुंआ आसमान की ओर उड़ता नजर आया है।

Supreme Court: ED की गिरफ्तारी प्रक्रिया को लेकर SC की अहम टिप्पणी, PMLA प्रावधान को लेकर कही ये बात

Supreme Court: उच्चतम न्यायालय (SC) ने आज प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की कार्रवाई व गिरफ्तारी करने की कानूनी प्रक्रिया को लेकर अहम टिप्पणी की है।

Delhi Metro Viral Video: दिल्ली मेट्रो को दिल्ली की लाइफ लाइन कहा जाता है। रोजाना लाखों लोग दिल्ली मेट्रो से सफर करते हैं। इनमें कुछ लोग ऐसे होते हैं जो रोजाना की तरह अपने काम पर जा रहे होते हैं। जबकि, कुछ लोग मात्र मौज मस्ती के लिए मेट्रो में चले आते हैं। दिल्ली मेट्रो में आए दिन अजीब-अजीब घटनाएं होती रहती हैं। कभी किसी महिला के डांस का वीडियो वायरल हो जाता है, तो कभी कोई गाली गलौज करता नजर आ जाता है।

इतना ही नहीं दिल्ली मेट्रो तो लव बर्ड्स का भी फेवरेट अड्डा है। जिनके कई वीडियो अब तक सामने आ चुके हैं। लेकिन, इस बार एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जो शायद ही आपने कभी देखा होगा। ये वीडियो दिल्ली मेट्रो में भीख मांगने का है। जी हां, सही सुना आपने अब लोग दिल्ली में भी भीख मांगने लगे हैं।

भीख मांगते बुजुर्ग का वीडियो वायरल

दिल्ली मेट्रो में आपत्तिजनक हरकत के वीडियो (Delhi Metro Viral Video) तो आपने पहले भी देखे होंगे, लेकिन इस बार भीख मांगते बुजुर्ग का वीडियो वायरल हो रहा है। ये वीडियो मेट्रो में ही मौजूद एक यात्री ने बनाया है। दावा किया जा रहा है कि अब दिल्ली मेट्रो में भी लोग भीख मांगने लगे हैं।

वीडियो में एक दिव्यांग बुजुर्ग लोगों से भीख मांगता नजर आ रहा है। इस वीडियो के सामने आने के बाद तरह-तरह के सवाल उठ रहे हैं। दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (DMRC) ने भी इस अपनी प्रतिक्रिया दी है। DMRC ने ट्वीट कर बताया कि अभी तक इस घटना की पुष्टि नहीं हो पाई है। मामले की जांच की जा रही है।

यूजर ने पूछा- ‘ कब शुरू हुई ये सेवा’

इस वीडियो के वायरल होने के बाद यूजर्स तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर्स ने लिखा, ‘अब आप मेट्रो में भी कमा सकते हैं’। जबकि, एक यूजर ने इसे न्यू स्टार्टअप बताया। वहीं, एक यूजर ने पूछा की मेट्रो में ये सेवा कब से शुरू हो गई। बता दें कि दिल्ली मेट्रो में भीख मांगने का ये पहला वीडियो है। ऐसे सीन अक्सर ट्रेनों में देखने को मिलती है। वहीं, DMRC ने भी इस पर आपत्ति जताते हुए जांच की बात कही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Brijesh Chauhan
Brijesh Chauhanhttps://www.dnpindiahindi.in
बृजेश बीते 4 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर कांटेक्ट एडिटर के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल बृजेश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर पॉलिटिकल और स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories