सोमवार, मई 20, 2024
होमख़ास खबरेंDelhi News: DU में विकसित भारत रन कार्यक्रम, BJP नेता साइना नेहवाल...

Delhi News: DU में विकसित भारत रन कार्यक्रम, BJP नेता साइना नेहवाल व राजकुमार राव ने दिखाई हरी झंडी: देखें वीडियो

Date:

Related stories

Delhi NCR News: खुशखबरी! नजफगढ़ रोड के चौड़ीकरण से आसान होगा सफर, यात्रियों को मिलेगा भरपूर फायदा; जानें डिटेल

Delhi NCR News: राजधानी दिल्ली के साथ एनसीआर के कई प्रमुख शहर जुड़े हुए हैं। सड़के ही दिल्ली व एनसीआर के विभिन्न शहरों में जुड़ाव की एक माध्यम हैं।

Delhi News: दिल्ली BJP कार्यालय पर लगी आग, आसमान में उड़ा काला धुंआ; यहां देखें वीडियो

Delhi News: राजधानी दिल्ली के पंडित पंत मार्ग पर स्थित भाजपा प्रदेश कार्यालय पर आग लग गई है जिसके कारण काला धुंआ आसमान की ओर उड़ता नजर आया है।

Supreme Court: ED की गिरफ्तारी प्रक्रिया को लेकर SC की अहम टिप्पणी, PMLA प्रावधान को लेकर कही ये बात

Supreme Court: उच्चतम न्यायालय (SC) ने आज प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की कार्रवाई व गिरफ्तारी करने की कानूनी प्रक्रिया को लेकर अहम टिप्पणी की है।

Delhi News: देश की राजधानी दिल्ली में आज ‘रन फॉर विकसित भारत’ कार्यक्रम का आयोजन किया गया है। ये आयोजन दिल्ली विश्वविद्यालय (DU) के उत्तरी परिसर से शुरू होकर विश्वविद्यालय के खेल परिसर में समाप्त होगा।

दिल्ली विश्वविद्यालय के उत्तरी परिसर से शुरू हुए रन फॉर विकसित भारत कार्यक्रम को BJP नेता साइना नेहवाल व बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव ने हरी झंडी दिखाई। समाचार एजेंसी एएनआई ने इस पूरे कार्यक्रम के उद्घाटन का वीडियो जारी किया है जिसमे हजारों छात्र शामिल होते नजर आ रहे हैं। विश्वविद्यालय प्रशासन की ओर से स्पष्ट किया गया है कि इस कार्यक्रम के जरिए मतदाताओं को जागरुक करने का लक्ष्य रखा गया है।

रन फॉर विकसित भारत कार्यक्रम का आयोजन

दिल्ली विश्वविद्यालय के नॉर्थ कैंपस में आज रन फॉर विकसित भारत कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमे शामिल होने के लिए छात्रों का हूजूम उमड़ पड़ा। इस कार्यक्रम की शुरुआत विकसित भारत के एम्बेस्डर साइना नेहवाल व अभिनेता राजकुमार राव ने हरी झंडी दिखाकर की।

कार्यक्रम का लक्ष्य

देश की राजधानी दिल्ली में आयोजित किए गए रन फॉर विकसित भारत कार्यक्रम का लक्ष्य मतदाताओं को उनके मताधिकार के प्रति जागरुक करना है। विश्वविद्यालय प्रशासन की ओर से भी स्पष्ट किया गया कि यह आयोजन लोकसभा चुनाव में मतदान के प्रति जागरूकता पैदा करने के लिए किया गया है।

अभिनेता राजकुमार राव ने रन फॉर विकसित भारत कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग कर विकसित भारत के लिए बदलाव ला सकते हैं और देश के विकास में योगदान दे सकते हैं।

भाजपा नेता साइना नेहवाल ने भी इस कार्यक्रम में शामिल होकर अपना पक्ष रखा और कहा कि मतदाता अपने अधिकार का इस्तेमाल कर एक ऐसा भविष्य बना सकते हैं, एक ऐसा देश बना सकते हैं जो दुनिया में सर्वश्रेष्ठ हो।

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories