शुक्रवार, मई 3, 2024
होमदेश & राज्यदिल्लीDelhi News: दिल्ली-NCR में मौसम ने बदला रुख ,बारिश से सड़कों पर...

Delhi News: दिल्ली-NCR में मौसम ने बदला रुख ,बारिश से सड़कों पर लगा जाम, लोग हो रहे परेशान 

Date:

Related stories

Delhi News: राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली और उसके आसपास के क्षेत्रों में आज सुबह से ही बारिश हो रही है। बादल आसमान में काले दिखाई दे रहे हैं। ऐसे में आज मौसम विभाग के अनुसार दिल्ली एनसीआर के क्षेत्रों में दोपहर और शाम को कुछ जगहों पर हल्की बारिश देखने को मिल सकती है।

वहीं बताया जा रहा है गुरुवार को बारिश उत्तर भारत की ओर तेजी से बढ़ेगा। ऐसे में हो सकता है कल दिल्ली में बारिश की बूंदे देखने को न मिले। वहीं खबरों की मानें तो अगस्त माह में अब तक 84.8 मिमी बारिश दर्ज की गई है। 

बारिश ने दिल्ली की सड़कों पर लगाया जाम 

देखा जाए तो दिल्ली एनसीआर में आज सुबह साढ़े पांच बजे से ही बारिश हो रही है। ऐसे में ऑफिस जाने वाले लोगों के लिए बारिश मुसीबत का सबब बनी। लोग घंटों जाम में सड़कों पर फंसे रहे। सूत्रों की मानें तो इसके पीछे का कारण यह है, कि लोग बारिश होने की वजह से ओवरब्रिज और मेट्रो ब्रिज के नीचे खड़े हो गए। ऐसे में जाम लगना लाजमी था। खबरों की मानें तो इसके बाद यातायात पुलिस की कड़ी मशक्कत के बाद दोबारा आवागमन बहाल किया गया।

आईएमडी ने दी मौसम की जानकारी

खबरों की मानें तो दिल्ली एनसीआर क्षेत्र को लेकर मौसम विभाग ने बड़ी जानकारी दी है। मौसम विभाग ने पूर्वानुमान लगाया है कि आज गुरुग्राम, फरीदाबाद, गाजियाबाद, नोएडा और दिल्ली से सटे इलाकों में बुधवार को बारिश होगी। देखा जाए तो बीते कल मंगलवार से ही दिल्ली में काले बादल के साए आसमान में मंडराने लगे थे। वहीं आईएमडी के अनुसार मंगलवार को राजधानी दिल्ली में तापमान 35 .8 डिग्री सेल्सियस रहा। जबकि कल शाम 5 बजे तक सापेक्षिक आर्द्रता 75 फीसदी रही।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Saurabh Mall
Saurabh Mallhttps://www.dnpindiahindi.in
सौरभ कुमार मल्ल बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने जामिया मिल्लिया इस्लामिया केंद्रीय विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में P.G. की पढ़ाई की है। उन्होंने अपनी शुरुआत दैनिक भास्कर (इंटर्नशिप) से किया है। यह कई और चैनलों में बतौर कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल सौरभ DNP India Hindi वेबसाइट में बतौर कंटेंट राइटर (पॉलिटिकल, क्राइम और इंटरनेशनल) डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories