शुक्रवार, मई 10, 2024
होमViral खबरFiring in Siddharth Nagar Delhi: दिल्ली में बदमाशों के हौसले बुलंद, अपार्टमेंट...

Firing in Siddharth Nagar Delhi: दिल्ली में बदमाशों के हौसले बुलंद, अपार्टमेंट के बाहर चलाई गोलियां, देखें VIDEO

Date:

Related stories

Lok Sabha Election 2024: कन्नौज में घिरी BJP, Rahul Gandhi के साथ पूर्व CM अखिलेश ने भी साधा निशाना; जानें डिटेल

Lok Sabha Election 2024: देश के विभिन्न हिस्सों में इन दिनों लोकसभा चुनाव की धूम है। इसको लेकर विभिन्न राजनीतिक दल अपनी पूरी उर्जा के साथ प्रसार-प्रचार में जुटे हैं।

Firing in Siddharth Nagar Delhi: दिल्ली में बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि अब बदमाश दिन दहाड़े ही वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. ऐसा ही एक मामला दक्षिण-पूर्वी दिल्ली के सिद्धार्थ नगर इलाके से सामने आया है. जहां बेखौफ नकाबपोश बदमाशों ने सिद्धार्थ नगर के एक अपार्टमेंट के बाहर फायरिंग कर दी.

पहले नकाबपोश बदमाश अपार्टमेंट के बाहर पहुंचे और फिर घर का दरवाजा खटखटाया. बदमाश कुछ देर तक दरवाजा खुलने का इंतजार करते रहे, जब दरवाजा नहीं खुला तो बदमाशों ने घर के दरवाजे पर फयरिंग कर दी. पहले बदमाशों ने एक फायर किया, उसके बाद थोड़ा नीचे आकर दो और राउंड फायर किए और वहां से फरार हो गए.

अपार्टमेंट के बाहर हुई इस फायरिंग का वीडियो घर के दरवाजे पर लगे CCTV कैमरे में कैद हो गया. अब इस घटना का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में दिख रहा है कि कैसे दो बदमाश अपार्टमेंट की पहली मंजिल पर पहुंचे और फिर गेव खटखटाया. दोनों वहां दरवाजा खुलने का इंतजार करते रहे. लेकिन जब दरवाजा नहीं खुला तो दोनों ने गेट पर ही फायरिंग कर दी.

इस घटना के बाद से अपार्टमेंट के लोगों में दहशत का माहौल है. लोगों ने पुलिस से सुरक्षा और बदमाशों को जल्द पकड़ने की मांग की है. वहीं, मामले की सूचना मिलते ही पुलिस टीम भी मौके पर पहुंची और जांच शुरू की. अभी तक दोनों बदमाशों का कोई सुराग नहीं मिल पाया है. पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है.

ये भी पढ़ें: Patna News: पटना के बिहटा में पुलिस टीम पर हमला, दो शराबियों को छुड़ा ले गए ग्रमीण, हमला करने वालों की तलाश जारी

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories