शनिवार, अप्रैल 27, 2024
होमख़ास खबरेंRaghav Chadha-Parineeti Chopra: AAP सांसद के एक ट्वीट ने बढ़ाया Social Media...

Raghav Chadha-Parineeti Chopra: AAP सांसद के एक ट्वीट ने बढ़ाया Social Media का पारा, राघव-परिणीति को लेकर कही ये बात

Date:

Related stories

Raghav Chadha-Parineeti Chopra: राज्यसभा सांसद व आप नेता राघव चड्ढा और बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा के डेटिंग की खबरें सोशल मीडिया पर हर तरफ छाई हुई है। दोनों के डेटिंग करने की अफवाहें फैल रही हैं। हाल ही में राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा को मुंबई में एक साथ स्पॉट किया गया था। इसके बाद से दोनों के बीच अफेयर की अफवाहें शुरू हो गई।

आप सांसद ने किया ये ट्वीट (Raghav Chadha-Parineeti Chopra)

इन सभी अफवाहों के बीच आप सांसद संजीव अरोड़ा का एक ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर तहलका मचा रहा है। संजीव अरोड़ा के ट्वीट के बाद दोनों के फैन्स सच्चाई क्या है, यह जानने के लिए उत्सुक हैं। दरअसल, अरोड़ा ने ट्वीट कर लिखा है कि- ‘मैं राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा को दिल से बधाई देता हूं। दोनों के बीच ऐसे ही प्यार बना रहे। दोनों को मेरी ओर से शुभकामनाएं।’ इसके साथ ही आप सांसद ने दोनों का एक फोटो भी शेयर किया है।

ये भी पढ़ें: Raghav Chadha and Parineeti Chopra: क्या राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा का होने वाला है रोका? जानें पूरी सच्चाई

मुंबई में किया गया था स्पॉट

गौर हो कि पिछले सप्ताह राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा और बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा को मुंबई में एक साथ स्पॉट किया गया था। दोनों मुंबई के एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किए गए थे। इसके बाद से दोनों के डेटिंग की अफवाहें सोशल मीडिया पर घूम रही हैं। सोशल मीडिया पर फैन्स तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं।

‘परिणीति नहीं राजनीति के बारे में पूछिए’

वहीं, इन दोनों के वीडियो वायरल होने के बाद राज्यसभा से बाहर निकलते समय मीडिया ने राघव चड्ढा से परिणीति को लेकर सवाल किया था। इस सवाल को राघव चड्ढा ने मुस्कुरा कर टाल दिया था। साथ ही कहा था कि- ‘मुझसे राजनीति के बारे में सवाल कीजिए, परिणीति के बारे में नहीं।’ वहीं, सोमवार को अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा को मनीष मल्होत्रा के घर के बाहर स्पॉट किया गया था। जिसके बाद यह अफवाहें भी सामने आई कि दोनों का रोका जल्द ही होने वाला है। वहीं, TOI की एक रिपोर्ट की मानें तो राघव और परिणीति दोनों के परिवारों ने शादी पर चर्चा शुरू कर दी है। कहा गया था कि जल्द ही दोनों को लेकर एक औपचारिक घोषणा की जाएगी।

ये भी पढ़ें: Raghav Chadha को मेहुल चोकसी मामले में नहीं मिला बोलने का मौका, क्या सोशल मीडिया बना रोड़ा?

Latest stories