रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमदेश & राज्यदिल्लीShakarpur Fire: दिल्ली के शकरपुर इलाके में लगी भीषण आग, कई लोग...

Shakarpur Fire: दिल्ली के शकरपुर इलाके में लगी भीषण आग, कई लोग घायल, एक महिला की हुई मौत

Date:

Related stories

Delhi AIIMS Fire: दिल्ली एम्स में लगी भीषण आग, मरीजों को सुरक्षित निकाला गया, कोई हताहत नहीं

Delhi AIIMS Fire: दिल्ली एम्स में आग की यह घटना 11 बजकर 55 मिनट की है। आग की सूचना मिलते ही फायर विभाग की आठ गाड़ियां मौके पर पहुंची।

Delhi Fire: उद्योग नगर में जूते के कारखाने में लगी भीषण आग, मौके पर अग्निशमन विभाग के कर्मचारी मौजूद

Delhi Fire: दिल्ली के उद्योग नगर के एक जूते की फैक्ट्री से आग लगने की खबर सामने आई है। समाचार एजेंसा ANI की माने तो आज सुबह-सुबह इस जूते के कातरखाने में आग लगने की सूचना मिली जिसके बाद अग्निशमन विभाग के कर्मचारी 13 दमकल की गाड़ियों के साथ मौके पर पहुंच कर आग बुझाने का काम कर रहे हैं।

Delhi Fire: दिल्ली के मायापुरी में फैक्ट्री में लगी भीषण आग, दमकल की कई गाड़ियां मौके पर पहुंची

Delhi Fire: पश्चिमी दिल्ली के मायापुरी इलाके में आज सुबह एक बड़ी घटना हो गई। यहां की एक फैक्ट्री में भीषण आग लग गई। आज बुझाने के प्रयास किए जा रहे हैं।

Mukherjee Nagar Fire: दिल्ली के मुखर्जी नगर में आग के बाद दिखा भयावह मंजर, कोई खिड़की से कूदा, किसी से रस्सी के सहारे बचाई...

Mukherjee Nagar Fire: दिल्ली के मुखर्जी नगर में आज शाम एक बड़ा हादसा पेश आया। जहां कोचिंग सेंटर में आग लग गई। जिसके बाद भयावह मंजर देखने को मिला।

Delhi Fire: जहांगीरपुरी में आग का तांडव, 100 से ज्यादा झुग्गियां जलकर खाक, दमकल की कई गाड़िया मौके पर

Delhi Fire: दिल्ली के जहांगीरपुरी में आज सुबह अचानक आग भड़क गई। आग की चपेट में आने से अब तक 100 से ज्यादा झुग्गियां जलकर राख हो गई हैं।

Shakarpur Fire: पूर्वी दिल्ली के शकरपुर इलाके की एक रेजिडेंशियल बिल्डिंग में बीती रात यानी कि सोमवार की रात को भीषण आग लग गई। जिसकी वजह से कई लोगों की जान खतरे में पड़ गई। मिली जानकारी के अनुसार इस आग में एक महिला की जान चली गई, तो वहीं कई लोग बुरी तरह से घायल हो गए।

इमारत में लगी भीषण आग

दिल्ली के पूर्वी इलाके से एक दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है। बता दें कि पूर्वी दिल्ली के शकरपुर इलाके में बीती रात एक चार मंजिला इमारत में आग लग गई। जिसकी वजह से आसपास के इलाके में अफरा–तफरी मच गई। बता दें कि यह आज रेजिडेंशियल बिल्डिंग में लगी थी।

मिली जानकारी के अनुसार जिस समय यह भीषण आग लगी। उस दौरान रेजिडेंशियल बिल्डिंग में करीब 25 से ज्यादा लोग मौजूद थे। जब आग लगी तो लोगों ने वहां से कूदकर अपनी जान बचाने की कोशिश की। हालांकि इस पूरी घटना में कई लोग बुरी तरह से घायल हो गए। तो वहीं एक महिला की मौके पर मौत हो गई।

दमकल कर्मियों ने बचाई लोगों की जान

घटना की सूचना मिलते ही दमकल विभाग के कर्मचारी मौके पर पहुंचे और उन्होंने जैसे तैसे कर आग पर काबू पाने की कोशिश की। इसके साथ ही दमकल कर्मचारियों ने सीढ़ी की मदद से लोगों को एक-एक कर बिल्डिंग से बाहर निकाला।

दमकल विभाग के कर्मचारियों ने लगातार पानी की बौछारों से आग बुझाने की कोशिश की। साथ ही बिल्डिंग में फंसे लोगों को एक-एक कर बिल्डिंग से बाहर निकाला। मिली जानकारी के अनुसार सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और घायल लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया। इसके साथ ही मृतक के शव को अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories