शुक्रवार, मई 3, 2024
होमदेश & राज्यदिल्लीDelhi News: दिल्ली की इन सड़कों पर फिर शुरू हुआ यातायात, ट्रैफिक...

Delhi News: दिल्ली की इन सड़कों पर फिर शुरू हुआ यातायात, ट्रैफिक पुलिस ने जारी की एडवाइजरी, बताया कहां बंद और खुली है रोड

Date:

Related stories

Delhi News: दिल्ली में यमुना का जलस्तर घटते ही स्थिति सामान्य होने लगी है। यमुना का जलस्तर बढ़ने से दिल्ली के कई इलाकों में बीते दिनों पानी घुस आया था, जिससे हालाता बेकाबू हो गए थे। आलम ये था कि सड़कें पूरी तरह पानी में डूब गई थी। हालांकि, अब सड़कों पर जमा पानी कम धीरे-धीरे सूख रहा है। पानी में जलमग्न हुई सड़कों पर एक बार फिर यातायात शुरू हो गया है। ट्रैफिक पुलिस ने इसको लेकर एडवाइजरी भी जारी की है।

ट्रैफिक पुलिस ने जारी की एडवाइजरी

पुलिस द्वारा जारी एडवाइजरी के मुताबिक, रिंग रोड पर यातायात फिर से फिर से शुरू कर दिया गया है। हालांकि, कई स्थानों पर अभी भी पानी भरा हुआ है, जिसके चलते रूट डायवर्ट किए गए हैं।

इन स्थानों पर शुरू हुआ यातायात

एडवाइजरी में कहा गया है कि रिंग रोड के कई इलाकों में स्थिति अब सामान्य है। वजीराबाद फ्लाइओर से मजनू का टीला तथा ISBT कश्मीरी गेट तक हल्के और मध्यम गति के वाहनों के लिए यातायात व्यवस्था फिर से चालू कर दी गई है। इसके अलावा ISBT कश्मीरी गेट से सलीमगढ़ बाइपास से IP फ्लाइओवर को मध्यम और हल्के वाहनों के लिए खोल दिया गया है।

वाहन चलाते वक्त बरतें सावधानी

एडवाइजरी में लोगों से अपील की गई है कि वे IP फ्लाईओवर से पहले ही लेफ्ट टर्न लेकर विकास मार्ग की तरफ जाएं और आगे से यू टर्न लेकर सराय काले खां मार्ग पर चढ़ जाएं।

एडवाइजरी में कहा गया है कि सराय खाले खां से लेकर IP फ्लाईओवर वाया गीता कॉलोनी अंडरपास की तरफ रिंग रोड पर भारी वाहनों को जाने की अनुमति नहीं है। फिलहाल, ये रोड मध्यम और हल्के वाहनों के लिए खोली गई है। इसके अलावा कीचड़ और पानी भरने के चलते MG रोड से राजघाट और शांतिन वन से लेकर वाई प्वाइंट तक सड़क को बंद रखा गया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Brijesh Chauhan
Brijesh Chauhanhttps://www.dnpindiahindi.in
बृजेश बीते 4 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर कांटेक्ट एडिटर के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल बृजेश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर पॉलिटिकल और स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories